एक और ‘खाकीधारी’ महिला कांस्टेबल ने की खुदकुशी, फंदे से लटकता मिला शव…

महिला कांस्टेबल मोनिका कुमारी कई दिनों से तनाव में थी...

प्रदेश में खाकीधारी पुलिसकर्मियों की आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच एक और महिला कांस्टेबल (Female constable) ने पुलिस स्टेशन के अंदर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

इस मामले का खुलासा होने के बाद पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा गया। हालांकि लेडी कांस्टेबल (Female constable) ने खुदकुशी क्यों की इसका पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि महिला कांस्टेबल कई दिनों से तनाव में थी।

ये भी पढ़ें..इंस्पेक्टर और दरोगा ने किया पुलिस महकमे को शर्मसार, सस्पेंड

पुलिस स्टेशन के अंदर ही की ख़ुदकुशी

बता दें कि घटना किंजर पुलिस स्टेशन की है यहां तैनात एक लेडी कांस्टेबल (Female constable) ने पुलिस स्टेशन के कैंपस में ही अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि साल 2018 बैच की महिला कांस्टेबल मोनिका कुमारी को ट्रेनिंग के बाद बिहार के अरवल के किंजर पुलिस स्टेशन में तैनात किया गया था।

अल्लोट किये गए बैरक में बने अपने कमरे में मोनिका रहती थीं और उसी कमरे में उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृत लेडी कांस्टे उम्र महज़ महज 23 साल थी।

ख़ुदकुशी के पीछे की वजह

इस मामले के सामने आने के बाद, बिहार के किंजर पुलिस स्टेशन के SI मनोज कुमार ने बताया कि, पुलिस कांस्टेबल (Female constable) मोनिका कुमारी मूल रूप से पश्चिम बंगाल के मालदा की रहने वाली थीं।

उनके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। पुलिस जांच में अभी खुदकुशी की वजह का पता लगाई जा रही है। बताया जा रहा है कि मोनिका बीते कुछ दिनों से किसी बात को लेकर काफी परेशान थीं।

ये भी पढ़ें..लखनऊ समेत यूपी के इन शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू, पुलिस की रहेगी पैनी नजर…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ehy lithuania is the most suicidalFemale constablepolicePolice ConstablesuicideUP policewhatis the most sucidal monthwhich countary has the most suicidal deathsबिहार पुलिसमहिला कांस्टेबल ने की खुदकुशीलेडी कांस्टेबल ने की आत्महत्याख़ुदकुशी
Comments (0)
Add Comment