इटावा में शिवपाल सिंह यादव का बड़ा बयान

देश का सम्मान गिर रहा है, लेकिन भाजपा सरकार दुनिया में केवल वाह वाही में लगी हैःशिवपाल

इटावा — यूपी के इटावा में मीडिया से रूबरू हुए प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने सूबे की योगी व केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.शिवपाल ने कहा कि देश का सम्मान गिरा है लेकिन दुनिया में भाजपा सरकार केवल वाह वाही में लगी है.होमगार्डो के सवाल पर कहा ये सरकार लोगों को रोजगार दे नही सकती है रोजगार छीनने काम कर रही है सब तरफ बेरोजगारी चरम पर है, हम सड़क पर उतर चुके है उनके हक की लड़ाई लड़ेंगे.

दरअसल जिले के डीएम से मिलने पहुंचे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा सरकार ने नौकरी देने का वादा किया था नौकरी दे नहीं रहे है मंहगाई बड़ रही है.उऩ्होंने कहा बेरोजगारी बढ़ रही है अर्थिक मंदी की वजह से पूरा देश परेशान है. आर्थिक मंदी की वजह से देश की बदनामी भी हुई है, दुनिया मे देश का सम्मान गिरा है.

आर्थिक मंदी की वजह से बेरोजगारी की वजह से होमगार्डों को तीन हजार मिलता था कम से कम 30 हजार रुपये मिलना चाहिए था. सुप्रीम कोर्ट की सीधी-सीधी अवहेलना है कोर्ट ने जब तीस हजार रुपये कर दिया सरकार ने सभी को निकाल दिया.जब से नोट बन्दी हुई है जीएसटी लगा है आर्थिक मंदी आयी है भ्रष्टाचार बढ़ा है. पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी सुनते नही है,जनता भटक रही है तहसीलों में अधिकारी सुनते ही नही है. इसलिए देश का सम्मान गिरा है दुनिया में हिंदुस्तान का ये भले ही कुछ प्रचार करें लेकिन हकीकत यहा है.

(रिपोर्ट-विवेक दुबे,इटावा)

Etawahshivpal yadav
Comments (0)
Add Comment