BJP का ऐलान, नीतीश के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी NDA, सीट शेयरिंग पर भी हुई चर्चा

बिहार होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरे दमखम के साथ जुट गई है। वहीं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यालय पटना से ‘आत्मनिर्भर बिहार अभियान’ का शुभारंभ किया।

ये भी पढ़ें..बिहार विधानसभा चुनावः BJP ने जारी किया थीम सॉन्ग

इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि चुनाव के मैदान में एनडीए का गठबंधन नीतीश जी के नेतृव में भाजपा और लोक जन शक्ति पार्टी सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

वही चुनाव केपन के लिए पार्टी ने थीम सॉन्ग भी जारी कर दिया है. इसे ‘आत्मनिर्भर बिहार’ को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी बिहार ने नया नारा दिया है- ‘जन-जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार’।

आत्मनिर्भर बिहार अभियान का किया उद्घाटन

दरअसल आज आत्मनिर्भर बिहार अभियान के उद्घाटन कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “2014 के पहले नेताओं का वक्तव्य क्या होता था? हम देखेंगे, सोचेंगे, करने का प्रयास करेंगे, हम कर नहीं पा रहे। मोदी जी के नेतृत्व में 2014 के बाद राजनीति की संस्कृति क्या बदली? हम कर सकते हैं और करके दिखाएंगे।”

उन्होंने कहा कि “मुझे पूरा विश्वास है कि चुनाव के मैदान में NDA का गठबंधन नीतीश जी के नेतृव में भाजपा और लोक जन शक्ति पार्टी सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे और नीतीश जी के नेतृत्व में विजयश्री हासिल करेंगे।” उन्होंने कहा कि सिविस सर्विसेज, मेडिकल, न्यायिक सेवा, सभी जगह बिहार के लोग हैं। बिहार लीडर रहा है। बिहार नई सोच लेकर चलने वाला है।”

नड्डा कीनीतीश से की लंबी चर्चा

आत्मनिर्भर बिहार अभियान के उद्घाटन कार्यक्रम से पहले जेपी नड्डा ने सुबह बिहार के सीएम आवास पहुंचकर सीएम व जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस दौरान बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बीजेपी के नेता सुशील मोदी और जेडीयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह भी मौजूद रहे.

जेपी नड्डा व दोनों घटक दलों के दो शीर्ष नेताओं की करीब एक घंटे चली. माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर चर्चा हुई.

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

BiharbjpJDUJP NaddaLJPtop newsजदयूजेपी नड्डाबिहारभाजपालोजपा
Comments (0)
Add Comment