बिहार विधानसभा चुनावः BJP ने जारी किया थीम सॉन्ग

बीजेपी बिहार ने नया नारा दिया है- 'जन-जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार'...

बिहार होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरे दमखम के साथ जुट गई है. वही चुनाव केपन के लिए पार्टी ने थीम सॉन्ग भी जारी कर दिया है. इसे ‘आत्मनिर्भर बिहार’ को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी बिहार ने नया नारा दिया है- ‘जन-जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार’.

ये भी पढ़ें..मलिहाबाद की घटना पर CM की बड़ी कार्रवाई, इंस्पेक्टर सस्पेंड

दरअसल आज आत्मनिर्भर बिहार अभियान के उद्घाटन कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “2014 के पहले नेताओं का वक्तव्य क्या होता था? हम देखेंगे, सोचेंगे, करने का प्रयास करेंगे, हम कर नहीं पा रहे. मोदी जी के नेतृत्व में 2014 के बाद राजनीति की संस्कृति क्या बदली? हम कर सकते हैं और करके दिखाएंगे.”

नड्डा कीनीतीश से की लंबी चर्चा

आत्मनिर्भर बिहार अभियान के उद्घाटन कार्यक्रम से पहले जेपी नड्डा ने सुबह बिहार के सीएम आवास पहुंचकर सीएम व जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस दौरान बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बीजेपी के नेता सुशील मोदी और जेडीयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह भी मौजूद रहे.

जेपी नड्डा व दोनों घटक दलों के दो शीर्ष नेताओं की करीब एक घंटे चली. माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर चर्चा हुई.

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bihar bjpBihar electionBJP PollsJDUJP NaddaLJPNDANitish kumar
Comments (0)
Add Comment