सौरव गांगुली के घर कोरोना की दस्तक, ‘दादा’ क्वारंटीन

गांगुली के बड़े भाई और क्रिकेट असोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) के संयुक्त सचिव स्नेहाशीष निकले कोरोना पॉजिटिव

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Ganguly) कोरोना वायरल ने दस्तक दे दी है। जिसके बाद दादा बुधवार को होम क्वारंटीन में चले गए हैं।

ये भी पढ़ें..Corona virus की वजह से IPL पर मंडराया खतरा, गांगुली ने दिया ये जवाब

गांगुली के भाई की रिपोर्ट आई पॉजिटिव…

बता दें कि टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी गांगुली (Ganguly) के बड़े भाई और क्रिकेट असोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) के संयुक्त सचिव स्नेहाशीष गांगुली का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

वहीं स्नेहाशीष के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि ‘पिछले कुछ दिनों से उन्हें बुखार आ रहा था। जिसके बाद जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के चलते गांगुली (Ganguly) को एक निश्चित समय के लिए होम क्वारंटीन रहना होगा। हालांकि गांगुली से इस मुद्दे पर कोई बात नहीं हुई है।

 स्नेहाशीष ने 59 प्रथम श्रेणी मैच खेल

गौरतलब है कि इससे पहले जून में स्नेहाशीष के कोरोना संक्रमित होने की खबरें आईं थीं, लेकिन तब स्नेहाशीष ने खुद को पूरी तरह स्वस्थ बताया था। अपने भाई की तरह स्नेहाशीष भी एक क्रिकेटर थे। बंगाल के लिए 59 प्रथम श्रेणी मैच खेलने वाले स्नेहाशीष को टीम इंडिया में खेलने का सौभाग्य नहीं मिल पाया।

ये भी पढ़ें..India में कब से शुरू होगा क्रिकेट ? गांगुली ने तोड़ी चुप्पी

bccicoronavirusCovid-19cricket news in hindilatest cricket newssnehashish ganguly snehashish gangulysnehasish gangulySourav Gangulysourav ganguly brotherसौरव गांगुलीस्नेहाशीष गांगुली
Comments (0)
Add Comment