बर्खास्त सिपाही ने पुलिस को दी खुली चुनौती, कहा- तीन दिन में करूंगा तीन हत्याएं, दम है तो रोक के दिखाओ…

बर्खास्त सिपाही ने धमकी भरा वीडियो पोस्ट कर फैलाई सनसनी, बोला तीन दिन में करूंगा तीन हत्या...

उत्‍तर प्रदेश पुलिस को एक बर्खास्त सिपाही ने खुली चुनौती दी है। सिपाही ने तीन दिन में तीन हत्याएं करने की खुलेआम धमकी दी है। इसके अलावा यूपी पुलिस को यह भी चुनौती दी है कि दम है तो उसे पकड़ कर दिखाए।

ये भी पढ़ें..पत्नी के सोने के बाद हर रात पति करता था घिनौना काम, तबाह हो गई जिंदगी…

इतना ही नहीं ​बर्खास्त सिपाही ने यूपी पुलिस के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी प्रयोग किया है। बर्खास्त सिपाही दिग्विजय राय ने सोशल मीडिया पर धमकी देते हुए कहा कि मैं गोरखपुर पुलिस, गोरखपुर एसपी और उत्तर प्रदेश पुलिस को चुनौती दे रहा हूं।

तीन दिन में तीन हत्याएं

बर्खास्त सिपाही ने कहा कि वैलेंटाइन डे के दिन दस बजे से पहले मोहद्दीपुर चौराहे के आस-पास एक आदमी का मर्डर करने वाला है अगर गोरखपुर पुलिस पॉवर है, यूपी पुलिस में पॉवर है शक्ति है तो इसे रोक ले।

फिर आगे उसने कहा, ‘परसों भी एक मर्डर करूंगा। लगातार तीन मर्डर करूंगा। अगर गोरखपुर पुलिस या यूपी पुलिस को मजाक लग रहा है तो मेरे बारे में बस्ती एसपी हेमराज मीणा, और गोरखपुर के एसपी और खलीलाबाद एसपी और कुशीनगर के एसपी से संपर्क करें।’

पुलिस को दी चुनौती-

पुलिस को चुनौती देते हुए सिपाही ने कहा कि अगर थोड़ी भी शर्म है, थोड़ी भी काबिलियत है तो मुझे पकड़े और मुझे रोक लें मर्डर करने से। मैं मर्डर करने का कारण मर्डर करने के बाद बताऊंगा। कल मेरी दस बजे से बस्ती टोल प्लाजा से रैली है।

यूपी पुलिस प्रशासन में ताकत है तो मुझे रोक कर दिखाए। गोरखपुर पुलिस और यूपी पुलिस को मेरी चुनौती है कि अगर वह मर्डर रोक सकें तो रोक कर दिखाएं। वीडियो में अपना पता और तैनाती स्थल भी बता रहा है।

सिरफेरे सिपाही की तलाश जारी

कह रहा है कि बस्ती जिले के कप्तानगंज का मैं सिपाही हूं, कुशीनगर के जिले के तरयासुजान थाना क्षेत्र के बसडिला गुनागर गांव का रहने वाला हूं मेरे पिता जितेंद्र राय हैं। फिलहाल सिपाही की तलाश में बस्ती, गोरखपुर के साथ ही कुशीनगर की पुलिस भी लगी है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

basticriminal policemancriminal policemendigvijay raidismissed constabledismissed soldiersgorakhpurhindi newsI will do three murders in three daysintimidatedKaptanganj police stationkushinagarmurderNews in Hindi
Comments (0)
Add Comment