बलिया पत्रकार मर्डर केसः मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अभी भी 2 फरार

बलिया के पत्रकार रतन सिंह मर्डर केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी हीरा सिंह को शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है। एक दिन पहले ही आरोपियों पर इनाम की राशि बढ़ाकर 50 हजार रुपये करने को कहा गया था। इस मामले के अब तक 8 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अभी भी 2 आरोपी फरार है।

ये भी पढ़ें..‘दरोगा’ ने कोतवाली में काटी अपनी गर्दन ! मचा हड़कंप

8 आरोपियों की हो चुकी है गिरफ्तारी

वहीं गुरुवार देर रात बलिया पहुंचे डीआईजी आजमगढ़ सुभाष चंद दुबे ने कहा कि पत्रकार रतन सिंह की हत्या में 10 नामजद है। 8 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है बाकी बचे 2 की भी गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी।

डीआईजी बताया, ‘सभी आरोपियों पर NSA और गैंगस्टर ऐक्ट के तहत कार्रवाई होगी। आरोपियों की संपत्ति कुर्क की जाएगी। इनमें से 5 आरोपियों की पुरानी केस हिस्ट्री भी है जिसे खंगाला जाएगी। इतनी कड़ी कार्रवाई होगी कि ऐसी घटना कोई दोहरा ना सके।’

24 अगस्त को हुई थी पत्रकार की हत्या

बता दें कि फेफना थाना से चंद कदम की दूरी पर पत्रकार रतन सिंह की हत्या 24 अगस्त को गोली मारकर की गई थी। मामले पर सीएम योगी ने संज्ञान लिया है। वहीं रतन सिंह के पिता ने फेफना थानाध्यक्ष शशिमौली को रतन सिंह हत्याकांड का जिम्मेदार बताया था।

ये भी पढ़ें..UP में सख्त होगी साप्ताहिक बंदी, CM योगी ने दिए कड़े निर्देश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- मनोज चतुर्वेदी, बलिया)

Ballia journalist murder caseballia policecrime newsup news in hindiUP news updatesUP policeUttar Pradesh newsपत्रकार रतन सिंह की हत्यामुख्य आरोपी गिरफ्तार
Comments (0)
Add Comment