‘दरोगा’ ने कोतवाली में काटी अपनी गर्दन ! मचा हड़कंप

गंभीर हालत में दरोगा नामक युवक को लखनऊ किया गया रेफर, कोतवाल ने घटना से किया इनकार

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की मल्लावां कोतवाली में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस हिरासत में एक युवक के धारदार हथियार से अपनी गर्दन काटने ली. आनन-फानन में पुलिसकर्मी जिला अस्पताल भर्ती कराया. वहीं हालत गंभीर होने के कारण युवक को लखनऊ रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें..UP में सख्त होगी साप्ताहिक बंदी, CM योगी ने दिए कड़े निर्देश

बता दें कि मारपीट के मामले में पुलिस उसे कोतवाली लेकर आई थी. मल्लावां क्षेत्र के मल्लहनपुरवा निवासी ‘दरोगा नामक’ युवक नशे का आदी है. गांववालों ने बताया कि दरोगा की गांव के ही निवासी छोटे से मारपीट हो गई थी, जिसके बाद वह अपने घर पहुंचा और पिता व भाई से भी कहासुनी हो गई.

मारपीट के मामले कोतवाली लाई थी पुलिस

करीब रात 12 बजे पहुंची पुलिस उसे अपने साथ कोतवाली ले गई. शाम करीब 4 बजे दरोगा ने कोतवाली में धारदार हथियार से अपनी गर्दन काट ली. कोतवाल ब्रजेश सिंह ने बताया कि मारपीट के मामले में आरोपित दरोगा को कोतवाली लाया गया था.

कोतवाल से घटना से किया इंकार

अधिक पीने के कारण उसे शाम को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया था. मारपीट में ही उसको चोट लगी थी. कोतवाली में गर्दन काटने की बात गलत है. घटना के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने कहा कि विस्तृत जांच कराकर दोषियों पर कठोर कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें..प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत पकड़ी गई 6 बच्चों की मां, गांव वालों ने किया ये हाल…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

crime newshardoiSuicide attemptupup news in hindiUP news updatesUP policeUttar Pradesh newsदरोगा ने काटी गर्दनहरदोई न्यूज
Comments (0)
Add Comment