भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी…

बहराइच जिले की महसी विधानसभा से भाजपा विधायक की हत्या करने की धमकी दी गई है। धमकी नेट कॉल से दी गई है। विधायक ने घटना की सूचना जिले के डीएम- एसपी व अपर मुख्य सचिव को पत्र लिखकर दिया है। विधायक की हत्या करने की धमकी मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। विधायक ने जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें..महिला के पति के इलाज लिए बेची पुस्तैनी जमीन, अब गांव के दबंग कर रहें परेशान…

6 सीटों पर भाजपा का कब्जा

जिले में 7 विधानसभा हैं। जिनमें 6 सीटों पर भाजपा का कब्जा है। महसी विधानसभा सीट से सुरेश्वर सिंह विधायक हैं। वह जिले में काफी कद्दावर नेता भी माने जाते हैं। विधायक सुरेश्वर सिंह ने बताया कि रविवार की रात लगभग 10:30 बजे उनके मोबाइल पर नेट कॉलिंग से धमकी भरा फोन आया। फोन उठाने पर बताया गया कि 24 घंटे के अंदर उनकी हत्या करने की सुपारी मिली है। विधायक ने बताया कि जब यह पूछा गया कि किसने और क्यों दी है तो धमकी देने वाले ने यह बताने से इनकार कर दिया।

जिले के कद्दावर नेता विधायक

विधायक ने तत्काल घटना की सूचना जिले के एसपी व डीएम को दिया। विधायक ने बताया कि अपर मुख्य सचिव को भी घटना की जानकारी फोन व पत्र के माध्यम से दे दिया गया है। उन्होंने कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है।

जिले में कद्दावर नेता व भाजपा MLA को मिली हत्या की धमकी से हड़कंप मचा हुआ है। जब इस मामले में एसपी सुजाता सिंह के सीयूजी नंबर पर कॉल किया गया तो फोन किसी अन्य द्वारा उठाया गया और उन्होंने बताया कि एसपी क्षेत्र में हैं। थोड़ी देर बाद बात हो पाएगी।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BJP MLA Sureshwar Singhबहराइचबहराइच एसपीबहराइच डीएमभाजपा विधायक को धमकीमहसी विधायक
Comments (0)
Add Comment