पार्टी में शराब पीकर पुलिसकर्मियों ने किया हंगामा, 8 निलंबित !

रविवार रात शराब पीकर सिपाहियों में आपस में कहासुनी व मारपीट हुई...

यूपी पुलिस अपने कारनामों के लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। ताजा मामला बहराइच से सामने आया है। यहां एक मकान में रह रहे सिपाही के आवास पर रविवार रात हुई पार्टी में जमकर हंगामा व मारपीट हुई थी। उधर मामले की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने आठ सिपाहियों (Policemen) को निलंबित कर पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक नगर को सौंपी है ।

ये भी पढ़ें..दरोगा बनने की रेस में जिंदगी की जंग हार गया सिपाही

दरअसल पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि रिसिया थाने में तैनात सिपाही महीप शुक्ला के किराए के आवास पर रविवार को पार्टी हुई। इस पार्टी के दौरान रविवार देर रात आपस में सिपाहियों (Policemen) में शराब पीने के बाद कहासुनी, मारपीट की वारदात हुई। इस पार्टी में आठ सिपाही शामिल थे। इस मामले की सूचना किसी भी सिपाही ने अपने वरिष्ठ अफसर को नही दी।

ये सिपाही हुए निलंबित…

इस अमर्यादित, अनुशासनहीन आचरण से जन मानस में पुलिस की छवि को नुकसान पहुंचाया। इस मामले की जानकारी होने के बाद सिपाही (Policemen) राजेश यादव, अमित यादव, अजय यादव, पंकज यादव, विनोद यादव, पवन यादव, अफजल खान, महीप शुक्ला को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इस मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह करेंगे।

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

8 soldiers suspended8 सिपाही निलंबितbahraichbahraich policeCrime News UPpolice created uproarSP's actionUP policeuproar of policemen after drinking alcoholएसपी की कार्रवाईक्राइन न्यूज यूपीपुलिस ने काटा हंगामाबहराइचबहराइच पुलिसयूपी पुलिसशराब पीकर पुलिसकर्मियों का हंगामा
Comments (0)
Add Comment