बदमाशों ने पुलिस टीम पर झोंके फायर, 6 अरेस्ट

बहराइचः पुलिस टीम व बदमाशों से हुई मुठभेड़ में पुलिस कर्मियों ने छह शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है । इनके पास से अवैध असलहे के साथ ही कई घरों से चोरी व लुटे गये दो लाख से अधिक की नगदी के साथ ही सोने चांदी के जेवरात बरामद हुये हैं । पूछताछ में इन्होंने दर्जनों चोरियों में शामिल होने की बात कही है।

ये भी पढ़ें..अखिलेश यादव ने ‘बॉर्डर’ पर जन्मे नवजात को भेजी 50 हजार की मदद

पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि स्वाट प्रभारी मधुपनाथ मिश्रा को बुधवार की भोर में जानकारी मिली थी कि रमपुरवा महसी रोड पर कुछ शातिर बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से मौजूद हैं ।

फायरिंग के बाद पुलिस ने बदमाशों को घेरा…

स्वाट टीम ने हरदी पुलिस के साथ वाजपेयी पुरवा ग्राम की और से उन्हें घेरने के लिये चल दी एसपी ने एएसपी ग्रामीण रवीन्द्र सिंह व सीओ महसी शंकर प्रसाद के पर्यवेक्षण में मोतीपुर एसएचओ जय नारायण शुक्ला, खैरीघाट एसएचओ पंकज कुमार सिंह व पुलिस बल को दूसरी और से बदमाशों की घेराबंदी को भेजा ।

बदमाशों को पुलिस की भनक लगी तो वह रेहुआ मंसूर की ओर मुड़ गये। पुलिस की संयुक्त टीम की ओर जब वो लोग चारों ओर से घिरने लगे तो वो सभी नहर के सामने विनोद कुमार वाजपेयी के बाग में घुस गये । लेकिन सामने से पुलिस को देख उन्होंने टीम को निशाना बनाने के उद्देश्य से फायरिंग शुरू कर दी । जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने अपने आपको बचाते हुये दो बाइक पर सवार छह बदमाशो को धर दबोचा।

तमंचों के साथ लूट का माल बरामद

पकड़े गये बदमाशो के पास से दो अदद तमंचा 12 बोर, दो खोखा, 2 कारतूस, 3 चाकू, 2,30,400 रूपया नगदी, 46 अदद सोने, 55 अदद चांदी के गहने, 6 मोबाइल बरामद किए गये हैं ।

बता दें कि बदमाशों की पहचान खैरीघाट थाने के अरनवा के टिकुरी निवासी कुंआरे चौहान, विनोद चौहान, ईंदल चौहान, संभारी चौहान, रामपुर धोबियाहार निवासी धर्मेन्द्र सोनी, लखीमपुर जिले के ईशानगर थाने के बंशीवेली निवासी छैल बिहारी चौहान के रूप में हुई।

वहीं पूछताछ में इन लोगों हरदी में नौ व रानीपुर थाने के इलाके में दो चोरियों में शामिल होने की बात कही है । फिलहाल सभी को जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें..महिला पर हमला कर घर मे घुसा तेंदुआ, दहशत में लोग

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich newsbahraich policepolice encounterआरोपी गिरफ्तारपुलिस मुठभेड़बदमाशबदमाश गिरफ्तारबहराइच
Comments (0)
Add Comment