महिला पर हमला कर घर मे घुसा तेंदुआ, दहशत में लोग

बहराइचः कतर्नियाघाट वन्य जीव प्रभाग के सुजौली रेंज के जंगल से लगे अयोध्यापुरवा में बुधवार सुबह खेत में काम कर रही महिला पर तेंदुए ( Leopard) ने हमला कर घायल कर दिया। लगभग दस मिनट तक महिला ने तेंदुए से संघर्ष कर शोर मचाया। ग्रामीणों के आने दु आ एक घर में घस गया। लोगों ने उसे बंदकर वन विभाग व पुलिस महकमे को जानकारी दी।
घायल को सुजौली पीएचसी पर भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें..Video: हिरण को बस निगलने वाला था अजगर, मौत के मुंह से यूं निकला

सुजौली थाने के अयोध्यापुरवा में बुधवार सुबह लगभग 10 बजे सताना पुत्री रोशन खान घर के पास अपने धान खेत मे निकाई का कार्य कर रही थी। इसी दौरान अचानक नंदकिशोर के गन्ने से निकल कर आये तेंदुए ( Leopard) ने सताना पर हमला कर दिया और गंभीर रूप से घायल कर दिया। सताना जान बचाने को तेंदुए से दस मिनट तक संघर्ष कर शोर मचाती रही।

शमशुल के बाद घर में घुसा 

शोर मचाने पर पहुंचे परिजनों ने शोर मचाया और ग्रामीणों की भीड़ ने हांका लगाया। तेंदुआ ( Leopard) झपट्टा मारते हुए आरिफ को चोटिल करते हुए शमशुल के घर मे घुस गया। परिजनों ने दरवाजों को बंद कर दिया । घायलवस्था में परिजनों ने सताना को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुजौली में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

सैकड़ो की भीड़ मौके पर इकट्ठा है। वन विभाग की तरफ से तेंदुए को पकड़ने के लिये रेस्क्यू किया जा रहा है। मौके वन क्षेत्राधिकारी पीयूष मोहन श्रीवास्तव,परियोजनाधिकारी दबीर हसन मौके पर पहुंच पीड़ित परिवार को दस हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी है ।

सुजौली एसएचओ हेमंत कुमार गौंड, डिप्टी रेंजर रमेश यादव, वन दरोगा शशि भूषण श्रीवास्तव , वन रक्षक अभय प्रताप यादव समेत अन्य लोग तेंदुए को सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास में लगे हुये हैं ।

ये भी पढ़ें..जावेद हत्याकांड का 9 माह बाद खुलासा

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

bahraichBahraich newsLeopard attacking womanतेंदुए ने महिला पर किया हमला
Comments (0)
Add Comment