घाघरा की कटान में चार घर नदी में समाहित

बहराइच जिले में बीते एक हफ्ते से तेज बारिश हो रही है। इसका असर नदियों में भी देखने को मिल रहा है। घाघरा नदी का जलस्तर बढ़ने से मंझारा तौकली के चार ग्रामीणों के मकान नदी में समाहित हो गई है। ग्रामीणों ने भाग कर जान बचाई।

ये भी पढ़ें..नदी में बहते लकड़ी के बक्से में मिली 21 दिन की मासूम बच्ची, बनी चर्चा का विषय

नदी के तट पर बसा हुआ है गांव

तराई के बहराइच जिले में लगातार बारिश हो रही है। बारिश होने से नदियों का जलस्तर भी बढ़ने लगा है। फखरपुर विकास खंड अंतर्गत मंझरा तौकली गांव नदी के तट पर बसा हुआ है। बुधवार को जलस्तर ने कटान शुरू कर दी। नदी ने कटान करते हुए चार ग्रामीणों के मकान को आगोश में ले लिया। एक एक कर सभी मकान धारा में समाहित हो गये।

गांव निवासी मोहन, श्याम नारायण, ओम प्रकाश और शंकर का मकान और गृहस्थी समाहित हो गई है। सभी ने भागकर जीवन बचाई। ग्रामीणों का कहना है कि जलस्तर बढ़ने से कटान शुरू हुई है। लेकिन बचाव के कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं। मकान कटने की सूचना ग्रामीणों ने कैसरगंज तहसील में दी है।

लेकिन सूचना के बाद भी राजस्व कर्मी नहीं पहुंचे हैं। ग्रामीणों में कटान को लेकर दहशत है। उधर महसी तहसील क्षेत्र में भी बाढ़ की स्थिति बन रही है।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

bahraichBahraich Latest NewsBahraich newsfour houses contained in the riverGhaghra Katanghaghra riverघाघरा कटानघाघरा नदीनदी में समाहित चार घरबहराइचबहराइच की लेटेस्ट खबरेंबहराइच न्यूज
Comments (0)
Add Comment