वैक्सीन लगाने के बाद 8 महिला पुलिसकर्मियों की तबीयत बिगड़ी, मचा हड़कंप…

राम जन्म भूमि की सुरक्षा में तैनात 8 महिला आरक्षी, आज सुबह ही अपने ड्यूटी पर पहुंची थीं...

देश के साथ उत्तर प्रदेश में भी कोरोना का टीका लगने का काम तेजी से चल रहा है. वहीं शनिवार सुबह अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात 8 महिला पुलिसकर्मियों (women policemen) की एकाएक तबीयत खराब होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें..भारतीय टीम पर कंगना का आपत्तिजनक ट्वीट, क्रिकेटर्स को बताया ‘धोबी के कुत्ता’

आनन-फानन में 8 महिला सिपाहियों (women policemen) को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर सभी महिला अरक्षियों को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है.

उल्टी और चक्कर की शिकायत

मिली जानकारी के मुताबकि शुक्रवार को जिले में हुए कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण में इन सभी महिला पुलिसकर्मियों को भी टीका लगवाया गया था.

आज सुबह ये श्री राम जन्म भूमि की सुरक्षा में तैनात महिला चेकिंग बूथ पर अपनी ड्यूटी पर पहुंची थीं. सुबह-सुबह ही इन सभी महिला आरक्षियों की तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें श्री राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनको बेचैनी उल्टी और चक्कर की शिकायत हुई.

शुक्रवार को लगा था कोरोना का टीका

बता दें कि श्रीराम जन्म भूमि की सुरक्षा में महिलाओं की चेकिंग के लिए 3 प्वॉइंट बनाए गए हैं. इन सभी चेकिंग प्वाइंट पर महिलाओं की चेकिंग की जाती है, जिससे कोई संदिग्ध वस्तु राम जन्म भूमि में लेकर महिलाएं ना जा सके. राम जन्म भूमि की सुरक्षा में तैनात 8 महिला आरक्षी (women policemen) आज सुबह ही अपने ड्यूटी पर पहुंची थीं. शुक्रवार को सभी महिला पुलिसकर्मियों को टीका लगा था.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

8 women policemen deteriorate after applying vaccineAyodhya Newswomen policemenअयोध्याकोरोना टीकाकोरोना वायरलकोरोना वैक्सीनकोविड-19 टीकायूपी की लेटेस्ट खबरेंयूपी ब्रेकिंग न्यूजवैक्सीन लगाने के बाद 8 महिला पुलिसकर्मियों की तबीयत बिगड़ी
Comments (0)
Add Comment