संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने की गोली मारकर आत्महत्या

औरैया जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के तिलक नगर मोहल्ले में देर रात एक महिला ने लाइसेंसी रिवाल्वर से संदिग्ध परिस्थिति में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें..बारात में बार बालाओं के संग डांस को लेकर जमकर हुआ बवाल, कई घायल

मृतक महिला के परिजनों ने पति समेत ससुरालजनो पर दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

2017 में हुई थी शादी…

औरैया सदर कोतवाली के तिलक नगर में शहर के जाने-माने व्यवसाई सुधीर कुशवाह के बेटे की बहू ज्योति ने लाइसेंसी रिवाल्वर से अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। ज्योति की शादी 2017 में सुधीर कुशवाहा के बेटे प्रभात सिंह गोपक के साथ हुई थी।

घटना की जानकारी ज्योति के माता-पिता को लगी तो उन्होंने औरैया सदर कोतवाली में पति प्रभात सिंह गोपक व ससुर सुधीर कुशवाह सहित ससुराली जनों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है ।फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोेर्ट- वरुण गुप्ता, औरैया)

Auraiya NewsAuraiya policecommitted suicidedowry caseLatest News AuraiyaWoman shot herselfआत्महत्याऔरैया न्यूजऔरैया पुलिसदहेज का मामला दर्जमहिला ने खुद को मारी गोलीलेटेस्ट न्यूज औरैया
Comments (0)
Add Comment