बारात में बार बालाओं के संग डांस को लेकर जमकर हुआ बवाल, कई घायल

बहराइच जिले में हुसैनपुर के मजरा जोलहनपुरवा में रविवार की देर शाम बारात में नृत्यकियों के साथ डांस को लेकर वधू पक्ष के लोगों ने वर पक्ष के लोगों को जमकर पीटा इसके साथ ही धारदार हथियार तलवार आदि से हमला भी किया जिसमें दर्जन लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें..बेरहम चौकीदार ने युवक को मारी गोली, हालत गम्भीर…

बता दें कि कोतवाली देहात के बेडनापुर चौकी अंतर्गत चन्दनापुर सिकडिहा के मजरा जालिनपुरवा निवासी चिंटू पुत्र मेहंदी हसन की शादी थाना कोतवाली देहात के टिकोरा मोड़ चौकी के अंतर्गत ग्राम पंचायत हुसैनपुर के मजरा जोलाहनपुरवा निवासी सोनी पुत्री यासीन से तय हुई थी।

वधू पक्ष ने वर पक्ष को बेरहमी से पीटा

बारात रविवार की शाम जोलाहनपुरवा पहुंची जहां लोग डीजे के साथ बार बालाओं के बीच डांस कर रहे थे दूल्हे के भाई सद्दाम ने डांस कर रहे वधू पक्ष के लोगों से कहा की थोड़ा नृत्यकियो से दूरी बनाकर डांस करें इसी बीच दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई जिसमें वधू पक्ष के लोगों ने वर पक्ष के लोगों को जमकर पीटा इसी दौरान अराजक तत्वों ने तलवार व चाकू से हमला कर दिया

हमले में असलम , बाबू , चिंटू ,छोटू , नान्हू ,लल्लन व सद्दाम समेत लोगों को गम्भीर चोट पहुंची है जबकि 5 लोगों को मामूली चोट पहुंची है। गम्भीर रूप से घाययो का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है परिजनों ने बताया की पुलिस उल्टा ही दूल्हे के पिता मेहंदी हसन व दुल्हे के चाचा शमीम अहमद को मौके से पकड़ ले गई।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

डांस को लेकर बवालबहराइच न्यूजबहराइच पुलिसमारपीटलेटेस्ट न्यूज हिन्दीवधू पक्ष ने वर पक्ष
Comments (0)
Add Comment