राम मंदिर निर्माण के लिए मुलायम की बहू अपर्णा ने दान किए 11 लाख रुपए, कही बड़ी बात…

एक तरफ जहां अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण की शुरुआत हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह का कार्य भी पूरे जोर-शोर से चल रहा है। इस कड़ी में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपए की धनराशि प्रदान की है।

ये भी पढ़ें..दसवीं की परीक्षा देने आई लड़की ने कर ली प्रेमी से शादी, परिवार को पता चलते ही….

दरअसल शुक्रवार को अवध प्रांत के प्रांत प्रचारक कौशल और कार्यवाह प्रशांत भाटिया अपर्णा यादव के दिलकुशा स्थित आवास पर पहुंचे थे। जहां अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए कौशल को 11 लाख रुपये समर्पित किए। इस दौरान उनके समर्थकों ने भी राम मंदिर निर्माण के लिए स्वेच्छा से दान किया।

अपर्णा ने कहा स्वेच्छा से किया दान

इस दौरान अपर्णा यादव कहा कि यह दान मैंने स्वेच्छा से किया है। इसमें मैं अपने परिवार के लिए जिम्मेदारी नहीं निभा सकती। अतीत कभी भी भविष्य के बराबर नहीं होता है।

उन्होंने कहा, “राम भारत के चरित्र, संस्कार और सभी की आस्था के केंद्र हैं। ये राष्ट्र का मंदिर बन रहा है। हमें लगता है कि हर भारतीय को इस मंदिर के लिए दान देना चाहिए इसलिए मैंने भी दान दिया है।”

कारसेवकों पर गोली चलवाने वाले बयान पर कहां-

अपर्णा ने मुलायम सिंह यादव द्वारा अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलवाने के आरोपों से जुड़े सवाल पर कहा कि उन्होंने पहले जो किया और जिन परिस्थितियों में जो कुछ भी हुआ, वो बहुत दुखद था। उस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती। जो बीत गया वो आज में बदल नहीं सकता है।

मोदी-योगी की कार्यशैली की बड़ी प्रशंसक-

गौरतलब है कि सपा के टिकट पर लखनऊ के कैंट विधानसभा क्षेत्र से 2017 में चुनाव लड़ चुकीं अपर्णा यादव अपनी समाजसेवा के कारण जानी जाती हैं।

अपर्णा यादव देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली की बड़ी प्रशंसक हैं। वह कई बार सपा के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ भी टिप्पणी कर चुकी हैं। अपर्णा यादव प्रतीक यादव पत्नी हैं।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Aparna YadavAyodhyaAyodhya NewsAyodhya Ram Mandirayodhya ram mandir constructionayodhya ram mandir newsayodhya ram mandir SecurityMulayam Singh YadavSamajwadi PartyUP CM Yogiup newsVHPYogi Adityanath
Comments (0)
Add Comment