अनुप्रिया पटेल ने गठबंधन पर मारा तंज, बोलीं -‘सांप-नेवले में हो गई दोस्ती’

फर्रूखाबाद– एक चुनावी जनसभा में अनुप्रिया पटेल ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा आप अपना सांसद नहीं चुनने जा रहे हैं। देश का प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं। 

देश रिमोट कंट्रोल से चले यह आप पर निर्भर है। एक ईमानदार व्यक्ति के लिए सब दल एकत्र हो गये हैं। देश के तमाम राजनीतिक दल एक आदमी को हटाने के पीछे पड़े है उनका एक ही लक्ष्य है मोदी हटाओ । कुछ दिन पहले यह एक दुसरे की शक्ल नहीं देखते थे वह एकजुट है एक दूसरे के साथ हैं ।सारी जोड़ियां स्वर्ग में नहीं बनती कुछ जोड़ी मोदी के डर से बनती हैं। आज साप नेवले में दोस्ती हो गई। इतना मोटा हाथी साइकिल पर बैठेगा तो साइकिल पंचर हो जाएगी। साइकिल की हवा मुलायम सिंह ने निकाल दी। संसद में मोदी को आशीर्वाद दे दिया है। उन्हें बुआ बबुआ पर भरोसा नहीं है। महा गठबंधन का सैलाब है। उसमें मायाबती, चंद्रबाबू नायडू, ममता बनर्जी को भी प्रधानमंत्री बनना है, यहाँ एक और प्रत्याशी हैं जो आलु फैक्ट्री का सपना दिखाते रहे । 

जनता खुद सोंचे की उसे संसद में आँख मारने वाला पीएम चाहिए या पाक को आँख दिखाने वाला देश मे आतंकी को दहलाने वाली सरकार चाहिए कि आतंकियों को सम्मान देने वाली या सर्जिकल स्ट्राइक वाली सरकार चाहिए।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

Comments (0)
Add Comment