नाराज SP ने पुलिसकर्मियों को दी कड़ी सजा, लगवाए थाने के 10-10 चक्कर, वीडियो वायरल

यूपी के बाराबंकी जिले के थाना दरियाबाद का निरिक्षण करने पुलिस अधीक्षक (SP) यमुना प्रसाद ने थाने की अव्यस्था देखकर पुलिसकर्मियों को सजा के रूप में थाने के चक्कर लगवा दिए. फिर क्या था सभी पुलिसकर्मियों ने थाने पर दौड़-दौड़ कर चक्कर लगाने शुरु कर दिया. वहीं नजारे किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

ये भी पढ़ें..खुशखबरी: सब इंस्पेक्टर को मिलेगा थाने का प्रभार, सिपाही बनेंगे हेड कांस्टेबल

थाने का निरिक्षण करने पहुंचे थे एसपी

दरअसल SP के निरिक्षण के दौरान थाने में सफाई , हथियारों के रखरखाव और रजिस्टर की इंट्री के सम्बन्ध में बारीकी से जांच किया. जिसमें थाने का स्टाफ फेल साबित हुआ.

इतना ही नहीं एसपी के सवालों का समुचित उत्तर भी नहीं दे पाए. इस पर एसपी नाराज हो गए और उन्हें सजा सुना दी. सजा के तौर पर थाने के दौड़ते हुए चक्कर लगवा दिए. एसपी के द्वारा पुलिसकर्मियों को सुनाई गयी यह सजा पूरे जिले में चर्चा का केंद्र बनी हुयी है.

हथियारों के रख रखाव में मिली खामिया

वहीं इस मसले में एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि थाना दरियाबाद की जांच की गयी और वहां के अभिलेख , कंप्यूटर रूम, हथियारों के रख रखाव की जांच की गयी, जो व्यवस्थित नहीं पाए गए. जबकि यह हमारी ड्यूटी का अहम् हिस्सा है और इसमें लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी.

पांच सिपाहियों से लगवाए 10 चक्कर

इसी कारण थाने के जिम्मेदार पुलिसकर्मियों को हिदायत दी गयी है और भविष्य में ऐसी कमी नहीं मिलने के निर्देश दिए गए हैं. पुलिस अधीक्षक ने पांच सिपाहियों को सजा के तौर पर थाने के 10 चक्कर लगवाए. इतना ही नहीं थाना प्रभारी भी जमकर फटकार लगाई. साथ ही भविष्य में ऐसी गलती न हो इसकी हिदायत भी दी.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

barabanki dariyabad police station videoBarabanki newsbarabanki policebarabanki policement gets punishmentbarabanki sp yamuna prasad
Comments (0)
Add Comment