आक्रोशित वकीलों ने एसएसपी ऑफिस का किया घेराव

एटा–एटा में आज अधिवक्ताओ का सब्र का बांध टूट गया और आक्रोशित होते हुए एसएसपी का कार्यालय का घेराव करते हुए जमकर तांडव मचाया। पुलिस द्वारा 5 दिन के बाद भी आरोपियो की गिरफ्तारी ना करने को लेकर वकीलो में भारी आक्रोश देखने को मिला।

आपको बता दें कि साथी अधिवक्ता आकाश एडवोकेट के साथ उनके घर नेहरू नगर पर आकर आरोपियो ने अधिवक्ता की पिटाई कर घायल कर दिया था जिससे उसके गंभीर चोटें आई थी। जनपद के अधिवक्ताओं ने आरोपियों मानू गुप्ता,मोहित,कल्लू, सहित पाँचों आरोपोयो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसएसपी कार्यालय पर धरना देकर बैठ गए घटना के 5 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपीयो की गिरफ्तारी ना होने से नाराज थे अधिवक्ता। जबकि 2 दिन से आरोपियो की गिरफ्तारी ना होने तक जिले के सभी अधिवक्ता अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए है लेकिन थाना पुलिस की ढीले रवैया की वजह से अभी तक उन 5 आरोपियों की गिरफ्तारी नही हो पाई ।

पीड़ित अधिवक्ता के पिता राकेश यादव पूर्व महासचिव की मानें तो थाना कोतवाली नगर प्रभारी, पुलिस पर मिली भगत का आरोप लगाते हुए उनके व उनके घायल बेटे के खिलाफ झूठा क्रॉस मुक़दम्मा लिखाने का आरोप भी लगाया है। वही आक्रोशित वकीलों को के गुस्से को देखते हुए एएसपी संजय कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अधिवक्ताओ को 24 घंटे में सभी आरोपियों को अतिशीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वाशन दिया है। वही जिले के अधिवक्ताओ ने पुलिस प्रशाशन को चेतावनी दी है कि कल तक गिरफ्तारी नही हुई तो वकील सड़को पर उतरेंगे और क्रमिक अनशन की धमकी दी है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Angry lawyers
Comments (0)
Add Comment