6 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में भर दिए कंकड़ और मिर्च

प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां दरिंदे ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए 6 साल के मासूम के साथ पहले रेप किया फिर उसके प्राइवेट पार्ट में कंकड़ और मिर्च भर दिए। फिलहाल पुलिस ने एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस अभी तक आरोपी की पहचान नहीं कर पाई है।

ये भी पढ़ें..दबंगों ने बुजुर्ग दंपत्ति की जमीन पर कब्जा कर गांव से भगाया !

बता दें कि इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली यह घटना आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा की है। यहां इब्राहिमपट्टनम थाना इलाके के कोंडापल्ली गांव में 6 साल का मासूम खेलने के लिए अपने घर से बाहर निकला था. वहां दरिंदे ने मासूम को कुछ दिलाने का लालच देकर उसे खेत में ले गया। वही आरोपी ने मासूम के साथ रेप किया। इस दौरान पीड़ित बेहोश हो गया। जब इससे भी मन नहीं भरा तो दरिंदे ने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च और कंकड़ भर दिया। होश में आने के बाद किसी तरह मासूम अपने घर पहुंचा।

आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज

वहीं खून से लथपथ बच्चे को देख घर वालों के होश उड़ गए। फिर बच्चे से पूछताछ के बाद जब माता-पिता ने उसके प्राइवेट पार्ट को चेक किया तो उसमें से मिर्च और कंकड़ निकले। जिसके बाद परिजन शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने मासूम के साथ हैवानियत की है। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए गश्त तेज कर दी है। वो जो कोई भी है बच नहीं पाएगा।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

andhra pradeshAndhra Pradesh CrimeAndhra Pradesh Rape CasePrivate Partraperape case newstrending NewsVijayawadaviral newsआंद्र प्रदेशबलात्काररेप
Comments (0)
Add Comment