Amritpal का नया वीडियो आया सामने, हुलिया बदलकर भागता दिखा, कोर्ट ने कहा- 80 हजार पुलिसकर्मी क्या कर रहे थे ?

वारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह (Amritpal) को पुलिस पिछले चार दिन से तलाश रही है। अमृतपाल कहां है, अभी इसकी जानकारी किसी को नहीं है। अब पुलिस का कहना है कि अमृतपाल हुलिया बदलकर भाग गया है। पुलिस ने उसकी नई-पुरानी तस्वीरें जारी की हैं।

पुलिस ने उस पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया है। उसकी NRI पत्नी किरणदीप कौर और परिवार के बैंक खातों, मूवमेंट और संबंधों की जांच की जा रही है। जांच के लिए अमृतपाल के 500 करीबियों की लिस्ट भी तैयार की गई है। अभी तक 154 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

य भी पढ़ें…BJP ने राहुल गांधी को बताया राजनीति का ‘मीर जाफर’, कहा- शहजादे… ये नहीं चलेगा, माफी मांगनी होगी

पुलिस का कहना है कि अमृतपाल (Amritpal) सिख देश बनाना चाहता था। हालांकि अमृतपाल के पिता का आरोप है कि पुलिस फंसा रही है और उसे हिरासत में रखा है। इस बीच पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने मंगलवार को सरकार से पूछा कि जब अमृतपाल को देश के लिए खतरा बताया तो उसे अभी तक पकड़ा क्यों नहीं गया? स्टेट के 80 हजार पुलिस वाले क्या कर रहे हैं।

अमृतपाल सिंह के खिलाफ शनिवार (18 मार्च) को पुलिस ने कार्रवाई शुरू की थी। तब पुलिस ने उसका कई किलोमीटर तक पीछा किया, हालांकि वह भागने में सफल रहा। अमृतपाल सिंह तब मर्सिडीज कार छोड़कर फरार हो गया था. इसके बाद उसने ब्रेजा कार और बाइक का इस्तेमाल किया। इसमें वह पिंक पगड़ी में दिख रहा है। पुलिस के मुताबिक, अमृतपाल सिंह ने नांगल अम्बियन में कपड़े बदले और भाग गया। पुलिस ने भागने में मदद करने वाले चार शख्स को गिरफ्तार किया है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

AmritpalAmritpal Singh Arrest Operationamritpal singh latest newsAmritpal Singh Latest PhotoAmritpal Singh Latest Videoamritpal singh newsAmritpal Singh VideoKhalistani leader Amritpal Singhpunjab newsअमृतपाल सिंहअमृतपाल सिंह वीडियो
Comments (0)
Add Comment