अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में जमकर हुई हाथापाई, पुलिस को करना पड़ा बीच बचाव- Video वायरल…

वीडियो में बॉलीवुड के दोनों ही कलाकार एक दूसरे पर घूंसे बरसाते और हाथापाई करते नजर आ रहे है...

बॉलीवुड खिलड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) हाल ही में ‘सूर्यवंशी’ में नजर आए थे. अक्षय कुमार की इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी डायरेक्ट किया हैं, लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार का चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें..आज भी कुंवारा है ‘श्रीदेवी’ का ये फैन, मान बैठा पत्नी, गम में करता है ये काम…

वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) और बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक-दूसरे के साथ बुरी तरह से हाथापाई करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, दोनों का झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि खुद पुलिस को भी उनके बीच में उतरना पड़ा. वहीं अक्षय कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिस पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

एक दूसरे पर घूंसे बरसाते नजर आ रहे दोनों…

बता दें कि अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के झगड़े का यह वीडियो खुद बॉलीवुड के खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है.
दरअसल, वीडियो में बॉलीवुड के दोनों ही कलाकार मजेदार अंदाज में एक दूसरे पर घूंसे बरसाते और हाथापाई करते नजर आ रहे हैं. हालांकि यह वीडियो नवंबर 2019 का है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा.

https://twitter.com/akshaykumar/status/1194155278960336896?s=20

इस वीडियो की शुरुआत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से करती हैं, लेकिन जैसे ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) और रोहित शेट्टी के बीच लड़ाई बढ़ती है खुद पुलिस को भी उनका बचाव करने आना पड़ता है. वीडियो को देखकर लग रहा है मानो यह ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग के दौरान का है. इसे शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “ब्रेकिंग न्यूज- एक ऐसा झगड़ा, जो आपका दिन बना सकता है.”

फिल्म को करण जौहर और रोहित शेट्टी ने किया प्रोड्यूस

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ हिंदी भाषी एक्शन फिल्म है. इस फिल्म को करण जौहर और रोहित शेट्टी ने प्रोड्यूस किया है. धर्मा प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी पिक्चर्स के बैनर तले बनी.

ये भी पढ़ें..पति का गुप्तांग जरूरत से ज्यादा था लंबा, कोर्ट पहुंची पत्नी, फिर जो बताया उड़ गए होश…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akshay Kumarakshay kumar and rohit shetty falloutakshay kumar fight with rohit shettyakshay kumar fighting with rohit shettyakshay kumar videakshay kumar video viralKatrina kaifkatrina kaif in akshay kumar and rohit shetty fightingpolice have to solve akshay kumar and rohit shetty fightRohit Shettyrohit shetty video viralअक्षय कुमारअक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हुआ झगड़ाअक्षय कुमार का वीडियोरोहित शेट्टी
Comments (0)
Add Comment