आज भी कुंवारा है ‘श्रीदेवी’ का ये फैन, मान बैठा पत्नी, गम में करता है ये काम…

हर साल 51 कन्याओं को मृत्यु भोज करवाकर देता है दक्षिणा, राशनकार्ड भी डलवाया बतौर पत्नी का नाम...

बॉलीवुड की हवाहवाई यानी अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन को 3 साल बीत गए हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें नहीं भुला सके. इसका ताजा उदाहरण मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के ददूनी गांव में देखने को मिलता है.

ये भी पढ़ें..ला मार्टिनियर बॉयज कॉलेज के 12 शिक्षक निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप…

जहां श्रीदेवी को मन ही मन प्रेम कर अपनी पत्नी मानने वाले एक अनोखे आशिक ने उनकी दूसरी पुण्यतिथि के मौके पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया. यहीं नहीं साथ ही पूरे गांव के लोगों को बुलाकर श्रीदेवी की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित करवाई.

हर साल 51 कन्याओं को करवाता है मृत्यु भोज 

इतना ही नहीं इस फैन ने गांव की 51 कन्याओं को मृत्यु भोज करवाकर उन्हें दक्षिणा भी दिया. बता दें कि यह पहली बार नहीं है बल्कि हर साल उनकी पुण्यतिथि के अवसर पर ददूनी गांव में यह कार्यक्रम आयोजित किया जाता है जिसके चर्चा जिले भर में होते है.

गौरतलब है कि श्योपुर जिला मुख्यालय से 12 किमी दूर बसे छोटे से ददूनी गांव में बुधवार को श्रीदेवी की पुण्यतिथि मनाई गई. खास बात यह रही कि श्रीदेवी को मन ही मन अपनी पत्नी मान चुके उनके अनौखे आशिक ओमप्रकाश उर्फ ओपी मेहरा ने यह पूरा आयोजन करवाया.

राशनकार्ड और वोटर लिस्ट में पत्नी श्रीदेवी

53 साल के ओपी मेहरा ने श्रीदेवी से शादी करने के लिए जीवनभर शादी नहीं की, वह श्रीदेवी को अपनी पत्नी मानते हैं. उन्होने अपने राशनकार्ड और गांव की वोटर लिस्ट में श्रीदेवी का नाम बतौर अपनी पत्नी जुड़वा दिया है.

ओपी मेहरा के करीबी बताते हैं कि 24 फरवरी 2018 को दुबई में हुई श्रीदेवी की मौत की खबर सुनते ही तीन दिन तक ओपी मेहरा ने खाना नहीं खाया. श्रीदेवी की मौत के बाद मुंडन और 13वीं भी कराई. उसके बाद हर साल इसी तरह से उनकी पुण्यतिथि मनाते हैं जिसमे पूरे गांव के लोग शामिल होते हैं.

1985 में पहली देखकर हुआ था प्यार

ओपी मेहरा बताते हैं कि 1985 में जब वह 9वीं में पढ़ते थे तब पहली बार फिल्म जस्टिस चौधरी में श्री को देखा तो कुर्सी से गिर पड़े थे. उसके बाद श्रीदेवी के लिए ऐसे दीवाने हुए कि श्री को देखने के लिए पूरे 29 दिन तक लगातार जस्टिस चौधरी फिल्म देखी. यही नहीं अब मेहरा अपने गांव में श्रीदेवी की 5 फीट की प्रतिमा बनवाने की तैयारी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें..पति का गुप्तांग जरूरत से ज्यादा था लंबा, कोर्ट पहुंची पत्नी, फिर जो बताया उड़ गए होश…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

mp newsSheopur newsSridevi Death AnniversarySridevi fan in Sheopurश्योपुर न्यूजश्योपुर में श्रीदेवी का फैनश्रीदेवीश्रीदेवी को माना पत्नीश्रीदेवी पुष्यतीथी. श्रीदेवी का फैन
Comments (0)
Add Comment