बात नहीं मानी तो पति ने इंटरनेट पर डालीं पत्नी की अश्लील तस्वीरें, और फिर…

सोशल मीडिया पर महिला की अश्लील तस्वीरें देख परिजनों के उड़े होश, तेजी से वायरल हो रही फोटो

प्रदेश में एक चौकाने वाला मामला सामने आया हैं। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जब पत्नी को जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए।

जिसके बाद पीड़ित महिला ने शुक्रवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) से आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई। वहीं महिला की तहरीर पर एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें..चरित्रहीन महिलाओं की होती हैं ये निशानियां! आप भी जान लें…

आठ साल पहले हुई थी शादी

मिली जानकारी के मुताबिक मामला यूपी के आगरा जिले का है। यहां थाना मंटोला क्षेत्र की महिला का निकाह आठ साल पहले नाई की मंडी निवासी युवक से हुआ था। पति की ऑटो पार्ट्स की दुकान है। महिला ने पुलिस को बताया कि निकाह के एक साल बाद से ही पति और ससुरालवाले उसे दहेज के लिए परेशान करने लगे।

2017 में दर्ज कराया था दहेज उत्पीड़न का केस

पीड़ित महिला ने बताया कि जब वह गर्भवती थी, तब उसे घर से निकाल दिया गया। मायके में ही उसने बेटी को जन्म दिया। पति ने बेटी का खर्चा उठाने के लिए भी रुपये नहीं दिए। वर्ष 2017 में पति और ससुरालियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया। कोर्ट में मुकदमा चल रहा है।

केस वापस लेने का बना रहा था दबाव

महिला का आरोप है कि पति कोर्ट में समझौता और केस वापस लेने का दबाव बना रहा है। लेकिन, उसने केस वापस लेने से मना कर दिया। इस पर धमकी दे रहा है। पति ने जनवरी के पहले सप्ताह में उसके आपत्तिजनक फोटो (अश्लील तस्वीरें) इंटरनेट पर डाल दिए। ये फोटो पति ने ही खींचे थे। अब फोटो वायरल करके धमका रहा है।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Agra Hindi SamacharAgra News in HindiblackmailingDivorcedowrydowry harrasmentit actLatest Agra News in Hindisocial mediaअश्लील तस्वीरेंपत्नी की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली
Comments (0)
Add Comment