इस एक्ट्रेस को सलमान खान ने दिया था धोखा, आज तक नहीं की शादी!

अब तक सलमान का अफेयर बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के साथ रहा लेकिन किसी से भी शादी तक बात नहीं पहुंच पाई।

बॉलीवुड के जाने माने स्टार सलमान खान अपनी निजी लाइफ को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। वहीं अब तक सलमान का अफेयर बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के साथ रहा लेकिन किसी से भी शादी तक बात नहीं पहुंच पाई। लेकिन सलमान का ऐश्वर्या  के साथ अफेयर काफी लंबे समय तक चर्चा में रहा और आज भी बना रहता है।

इस फिल्म के दौरान बढ़ी थो दोनों के बीच नजदीकियां:

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान और खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय दोनों के बीच नजदीकियां उस दौरान बढ़ीं, जब संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम कर रहे थे। उस दौरान सलाम ऐश्वर्या की खूबसूरती को देख इस कदर मर मिटे कि उनको यह तक होश नहीं रहा कि वो किसी और के साथ रिलेशनशिप में हैं।

इस एक्ट्रेस के साथ था पहले रिलेशन:

बात दें कि जब सलमान खान ऐश्वर्या की खूबसूरती पर फ़िदा हो गए थे। उससे पहले वह एक्ट्रेस सोमी अली के साथ रिश्ते में थे। इस बात का खुलासा सोमी ने खुद एक इंटरव्यू में किया है। सोमी ने बताया कि ऐश्वर्या उनके और सलमान के रिश्ते के बीच आ गई थीं। जिसके बाद सल्लू ने उन्हें ऐश्वर्या के लिए धोखा दे दिया और उनसे ब्रेकअप कर लिया। यहां तक सोमी सलमान से शादी भी करना चाहती थीं।

अभी तक सोमी नही की शादी:

वहीं सलमान से ब्रेकअप के बाद सोमी ने भी किसी और से शादी नहीं की और आज भी अकेले ही है। वहीं सलमान के धोखा मिलने के बाद सोमी को तगड़ा झटका लगा और वह वापस मियामी लौट गईं जहां से वह अपना घर-परिवार छोड़कर खासतौर से सलमान के लिए मुंबई आई थीं। दूसरी तरफ सोमी को छोड़कर ऐश्वर्या के प्यार में गिरफ्तार हुए सलमान उस रिश्ते को ज्यादा निभा भी न सके।

 

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Aishwarya Raiaishwarya rai affairsArbaaz khanHum Dil De Chuke SanamSalim KhanSalman Khansalman khan agesalman khan first movieSalman Khan marriageSalman khan Moviessalman khan net worthSalman Khan photosSalman Khan videosSHAH RUKH KHANSohail Khansomy aliऐश्वर्या रायसलमान खानसलमान खान पहली मूवीसलमान खान फोटोजसलमान खान मूवीजसलमान खान सलमान खान एज
Comments (0)
Add Comment