ऋतिक रोशन ने शाहरुख-सलामन के साथ फिल्म करने से किया इनकार, बड़ी वजह आई सामने

बॉलीवुड से जुड़ी कुछ ऐसी दिलचस्प खबरे सामने आ रही है जिनके बारे में आपका जानना बेहद जरूरी है।

बॉलीवुड से जुड़ी कुछ ऐसी दिलचस्प खबरे सामने आ रही है जिनके बारे में आपका जानना बेहद जरूरी है। दरअसल, आदित्य चोपड़ा एक बड़ी फिल्म बनाने का प्लान कर रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड के जाने माने चेहरे शाहरूख, सलमान और ऋतिक रोशन जैसे अभिनेता नजर आयेंगे। वहीं फिल्म का वार2 बताया जा रहा है और यह एक स्पाई फिल्म होगी। वहीं शाहरुख-सलमान पर्दे पर साथ दिखेंगे लेकिन फिल्म में ऋतिक उन दोनों का सामना नहीं करना चाहते। दरअसल, ऋतिक रोशन की सलमान-शाहरुख के बीच लंबे समय से अनबन चल रही है। ववहीं सबसे बड़ी बात ये है कि इस बात को ये सितारे भले ही खुले तौर पर जाहिर न करें, लेकिन इंडस्ट्री से मिली जानकारी के मुताबिक यही सच है।

इस वजह से ऋतिक और सलमान के बीच चल रहा मन-मुटाव:

बता दें कि सलमान खान के साथ ऋतिक का पंगा पुराना है। इस मामले को करीब दस साल से ज्यादा हो चुके हैं। दरअसल, यह बात तब की है जब ऋतिक की फिल्म गुजारिश (2010) में आई थी। संजय लीला भंसाली ने फिल्म डायरेक्ट की थी और सलमान की पुरानी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय थीं। वहीं सलमान ने इस फिल्म की रिलीज के दौरान एक कार्यक्रम में इश्यु बेस्ड फिल्मों के सवाल पर कहा था कि इसे तो कोई कुत्ता भी नहीं देखेगा। क्योंकि गुजारिश इच्छा मृत्यु जैसे गंभीर विषय पर थी। तब बहुत विवाद हुआ और कहा गया कि सलमान ने यह टिप्पणी गुजारिश पर की है। इस टिप्पणी पर भंसाली और ऋतिक ने खुल कर नाराजगी प्रकट की थी।

ऋतिक और शाहरुख़ के बीच ऐसे टूटी थी दोस्ती:

वहीं शाहरुख के साथ ऋतिक कभी खुशी कभी गम (2001) में नजर आए थे। लेकिन उसी फिल्म के बाद कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के बीच मनमुटाव हो गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह उम्मीद कम है कि ऋतिक, शाहरुख खान के साथ शूट करने के लिए राजी होंगे। इसकी वजह दोनों के बीच चल रही बरसों पुरानी नाराजगी है। क्योंकि करीब दो दशक पहले एक पॉपुलर अवॉर्ड शो में सैफ अली खान और शाहरुख खान ने मिलकर ऋतिक की फिल्म कोई मिल गया (2003) का काफी मजाक उड़ाया था। इस शो में ये दोनों कोई मिल गया के किरदार जादू की ड्रेस पहनकर स्टेज पर आए थे। उस दौरान दोनों स्टार्स ने ऋतिक का मजाक उड़ाते हुए था कि फिल्म का असली हीरो तो जादू है, ऋतिक तो सेकेंड क्लास स्टार है। जिसकी वजह से ऋतिक काफी नाराज हुए थे।

 

 

ढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Aditya ChopraAditya chopra film War 2ADITYA CHOPRA MAKING FILM WITH Hrithik Roshan Salman Khan Shah Rukh KhanAditya Chopra moviesBollywood filmHrithik RoshanHrithik Roshan Salman Khan Shah Rukh Khan Film TogetherHrithik Roshan Salman Khan Shah Rukh Khan Film WAR 2PathanSalman KhanSHAH RUKH KHANTiger 3War 2 a Spy filmWar 2 CastWar 2 Deepika padukone katrina kaifWar 2 directorWar 2 shootingWar 2 shooting 2023War 2 songsWar 2 storyWar 2 TrailerYRF film War 2
Comments (0)
Add Comment