KGF 2 में दमदार किरदार निभाने वाले इस सुपर स्टार का हुआ निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

2022 में बॉक्स ऑफिस में बंपर कमाई करने वाली फिल्म ‘केजीएफ 2’ के इस दिग्गज अभिनेता का आज निधन हो गया।

2022 में बॉक्स ऑफिस में बंपर कमाई करने वाली फिल्म ‘केजीएफ 2’ के इस दिग्गज अभिनेता का आज निधन हो गया। दरअसल, अभिनेता को उम्र संबंधित बीमारी के कारण बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज चल रहा था, लेकिन बुधवार को अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

इस वजह से हुए अस्पताल में भर्ती:

KGF में एक अंधे बुजुर्ग का किरदार निभाने वाले कृष्णा जी राव आईसीयू में थे और इलाज के दौरान उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें कि कृष्णा जी राव हाल ही में एक दिन अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे, अचानक ही उन्हें घबराहट और थकान महसूस होने लगी। आराम न मिलने पर उन्हें देर रात ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आईसीयू में उनका लंबे समय तक इलाज भी चला। वहीं, कुछ दिनों पहले उन्हें बेंगलुरु के सीता सर्कल के पास विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया।  वही इलाज के दौरान ही उन्होंने विनायक अस्पताल में अंतिम सांस ली।

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम:

केजीएफ’ के पहले पार्ट में एक अंधे बुजुर्ग का किरदार निभाने वाले कृष्णा जी राव की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी।  उन्होंने लगभग 30 फिल्मों में काम किया था। ज्यादातर फिल्मों में उनका रोल कैमियो ही रहा। इतना ही नही कृष्णा जी राव ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर करीब 40 फिल्मों में काम किया। वहीं फिल्म केजीएफ 2 में अपने छोटे से किरदार के बावजूद उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो कृष्णा आईसीयू में थे और इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। हालांकि, उनका निधन किस बीमारी की वजह से हुआ ये अभी सामने नहीं आया है।

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

film kgf 2kgf 2 actor krishna rao diedkrishna rao agekrishna rao filmkrishna rao kgf 2krishna rao passed awayyash film kgf 2yash film kgf 2 actor passed away
Comments (0)
Add Comment