बॉलीवुड सेलिब्रिटियों ने धूमधाम से मनाया गणेश चतुर्थी, देखें उत्सव की तस्वीरें

बॉलीवुड सेलिब्रिटियों ने बहुत ही धूमधाम से गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाया।

बॉलीवुड सेलिब्रिटियों ने बहुत ही धूमधाम से गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाया। वहीं कुछ सितारे भगवान गणेश के दर्शन के लिए घर से बाहर निकले। तो कुछ सितारों ने अपने घर पर गणपति बाप्पा की स्थापना की। इस उत्सव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। उन तस्वीरों में जाने माने सितारे अलग अलग जगहों पर नजर बाप्पा के दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।

सलमान खान से लेकर कई बड़े सितारे पहुंचे अर्पिता के घर:

बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता के घर हुई गणपति पूजा की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। एक वीडियो में सलमान खान बप्पा की आरती करते हुए नजर आ रहे हैं और गणपति की भक्ति में डूबकर थिरकते हुए दिखाई दिए।

इसक अलावा अर्पिता खान भी अपने पति आयुष शर्मा के साथ बप्पा की आरती करती हुई वीडियो में नजर आ रही है।

साथ ही विक्की और कैटरीना भी पहुंचे हुए थे। इसके अलावा रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, इसाबेल कैफ समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे।

शिल्पा शेट्टी ने ऐसे मनाया गणपति उत्सव:

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पिछले कई साल से गणपति उत्सव मना रही हैं। शिल्पा के घर में गणेश स्थापना की पुरानी परंपरा है। हर साल की तरह इस बार भी अभिनेत्री मुंबई के लालबाग गणपति से बप्पा की ईको फ्रेंडली मूर्ति अपने घर में स्थापना की हैं। वहीं कई सितारें शिल्पा के घर बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Anand l RaiAnurag BasuArpita Ayush Sharmaat tseries ganapatiBollywoodGANESH CHATURTHIGanesh Chaturthi PujaGenelia Ritiesh DeshmukhMukesh Bhattshraddha kapoorगणेश चतुर्थीगणेश दर्शन"बॉलीवुड गणेश पूजा
Comments (0)
Add Comment