लॉरेंस बिश्नोई बना सलमान खान की जान का दुश्मन, इस मामले को लेकर मिल रही धमकी

बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है।

बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। वह कोई और नही बल्कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड में शामिल गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा दी जा रही है। बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पूछताछ के दौरान बिश्नोई ने कहा कि, किसी भी कीमत पर काले हिरण मामले में सलमान खान को माफ़ नहीं करूंगा।

बिश्नोई बना सलमान की जान का दुश्मन:

दरअसल, सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लगातार लॉरेंस बिश्नोई पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक़ लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि ”सलमान खान को काले हिरण के शिकार के मामले में माफ नहीं करूंगा। सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को सार्वजनिक तौर पर सबके सामने आकर हमारे समुदाय के लोगों से माफी मांगनी होगी। अगर सलमान ऐसा करने में असमर्थ रहेंगे तो हम उन्हें जान से मार देंगे। कोर्ट सलमान खान की सजा का तय नहीं करेगा।

काले हिरण मामले में हमारे समुदाय से मांगे माफ़ी:

बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान पर आरोप है कि 1998 में ‘हम साथ-साथ हैं’ फिल्म की शूटिंग के दौरान राजस्थान में काले हिरण शिकार किए थे। वहीं इस काले हिरण मामले को लेकर अभिनेता को जेल की हवा भी खानी पड़ी है। दरअसल, राजस्थान में बिश्नोई समाज काले हिरण को पूजनीय मानता है। क्योंकि उनके समाज की मान्यता है कि वह काले हिरण को अपने धार्मिक गुरू के पुनर्जन्म के रूप में पूजते हैं। वहीं लॉरेंस बिश्नोई खुद इसी समुदाय से नाता रखते हैं। ऐसे में कट्टर धार्मिक शख्स होने के नाते गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सलमान की जान का दुश्मन बना है।

 

 

ढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bollywood GossipsBollywood newsBollywood UpdateBollywood ViralEntertainment NewsLawrence BishnoiNews of BollywoodSalman KhanSalman Khan blackbuck casesalman khan death threatsSalman Khan Lawrence BishnoiSalman Khan newsलॉरेंस बिश्नोईसलमान को मिली धमकीसलमान खानसलमान खान काला हिरण केससलमान खान न्यूज
Comments (0)
Add Comment