महिला सिपाही के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे दरोगा जी, अचानक पहुंच गई पत्नी और फिर…

खाकी को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पत्नी ने दरोगा को महिला सिपाही के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। दरअसल दरोगा ने पत्नी को कॉल कर कहा कि आज घर नहीं आ पाएगा वह मीटिंग में जा रहा है।

ये भी पढ़ें..रोडवेज कंडक्टर की गुंडई, सवारियों को बेरहमी से पीटा, महिला के फाड़े भी कपड़े…

इसके बाद वह अपनी प्रेमिका महिला सिपाही को लेकर एक फ्लैट पर चला गया। पहले से पति पर शक कर रही पत्नी भी उस फ्लैट पर पहुंच गई और पति को महिला सिपाही के साथ रंगरलियां मानते हुए पकड़ लिया।

पति और प्रेमिका को जमकर पीटा

यही नहीं थानेदार की पत्नी अपने साथ परिजनों को लेकर भी पहुंची थी, इस दौरान महिला सिपाही बाथरूम में जाकर छिप गई। लेकिन उससे बाहर निकालकर थानेदार की पत्नी ने जमकर पिटाई कर दी। प्रेमिका की पिटाई देख थानेदार रोने लगा, पत्नी ने उसकी भी जमकर पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें..बिहार की बेटी ने ठुकराया बॉलीवुड के गानों का ऑफर, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

कई महीने से चल रहा था प्रेम प्रसंग

बता दें कि घटना ग्वालियर की है जहां गंदी हरकत करने वाला थानेदार सुनील बानोरिया सबलगढ़ के रामपुर थाना में तैनात है। युवती भी मुरैना पुलिस लाइन में महिला सिपाही के पद पर है।

दोनों के बीच कई माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी पत्नी को हो गई थी, जब दरोगा ने बहाना बनाया तो पत्नी कंचन को पहले से ही उस पर संदेह था। हंगामा के बाद पुलिस पहुंची और दोनों को थाना लेकर गई।

ये भी पढ़ें..हैवानियत की हदः रेप के बाद विवाहिता की हत्या, प्राइवेट पार्ट में ठूंसा हुआ था कपड़ा…!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

constableDarogafamilyLatest News in HindiNews in HindiSUB Inspectorup police manwoman policeग्वालियर policeयूपी newsयूपी policeहिन्दी
Comments (0)
Add Comment