दिशा पटानी ने शेयर की बेडरूम की बोल्ड तस्वीरें, लोगों के उड़े होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। दिशा अपनी हॉटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। एक बार फिर दिशा की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। आप भी देखे दिशा पाटनी की ये धमाकेदार तस्वीरें…

ये भी पढ़ें..हैवान पिता ने किया बेटी का रेप, वहां से बची तो पड़ोसी ने 28 दिन तक लगातार किया दुष्कर्म…

मोनॉकिनी में मचाई धूम 

इन तस्वीरों में दिशा का अंदाज खास लग रहा है. दिशा एक बार फिर उन्होंने मोनॉकिनी में धूम मचा दी है। उनकी ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही हैं और वे इन पर लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी की ये तस्वीरें उनके बेडरूम की हैं, जो कि कम लाइट में क्लिक की गई हैं। दिशा ने इन फोटोज में न्यूड कलर की मोनॉकिनी पहनी है, जिस पर ब्लैक लेस लगे हुए हैं।

अपने बलों से खेलती नजर आई दिशा

दिशा पटानी ने अपने बालों को खुला रखा है। साथ ही वे अपने बालों से खेलती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में दिशा ने सामने से पोज दिया है तो बाकी में वे बैक दिखाकर पोज दे रही हैं।

दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आएंगी। फिल्म में वह सलमान खान और रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। दिशा ‘एक विलेन 2’ का भी हिस्सा हैं। इस फिल्म में दिशा के साथ जॉन अब्राहम होंगे।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bollywood actress Disha PataniBreaking News In HindiDisha Patani hot photoshindi newshindi news liveLatest News in HindiNews in Hindiदिशा पटानीदिशा पटानी की लेटेस्ट तस्वीरेंदिशा पटानी हॉट तस्वीरेंबॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानीहिन्दी समाचार
Comments (0)
Add Comment