लड़की के साथ हैवानियत का Video Viral, 5 लड़कों ने मिलकर किया गैंगरेप…

मामल दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस...

प्रदेश में महिलाओं व नाबालिग बच्चियों के साथ हो रही अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। एक ऐसा ही चौकाने वाली घटना सामने आई है जहां हैवानों ने नाबालिग से गैंगरेप के बाद उसका वीडियो वायरल कर दिया। यहा नहीं कुछ भी बोलने पर जान से मारने की धमकी भी पीड़िता को लगातार दी जा रही है।

ये भी पढ़ें..कामोत्तेजना के फेर में आंतों में चला गया वाइब्रेटर, डॉक्टर्स भी हैरान…

5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज…

फिलहाल पीड़िता ने 5 लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि कि आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्तर से बाहर है। पीड़िता थाने में न्याय की गुहार लगा रही है।

बता दें कि मामला बिहार के कटेया थाना क्षेत्र का है। बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दो साल पहले गैंगरेप की घटना हुई थी। आरोपियों ने इस दौरान वीडियो बना लिया था जिसके बाद इसे वायरल करने की धमकी दी जा रही थी और पीड़िता को जान से मारने की लगातार धमकी मिल रही थी। लेकिन आरोपियों ने दस दिन पहले ही वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जिसके बाद पीड़िता के बयान पर 5 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

नाबालिग के साथ स्कूल में किया गैंगरेप

बताया जाता है कि 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची को गांव के ही एक युवक ने जबरन स्कूल में मिलने के लिए बुलाया। यहां पर युवक के साथ उसके और 4 साथी मिलकर पीड़िता के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया और रेप का वीडियो भी बनाया।

इस वीडियो को दिखाकर पीड़िता को लगातार 2 साल से ब्लैकमेल किया जाता रहा। पीड़ित परिजनों के मुताबिक 10 दिन पहले जब आरोपियों से मिलने से इंकार कर दिया तब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

इस पर एसपी आनंद कुमार ने कहा कि पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है। नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। एसपी ने कहा कि दो आरोपी विदेश भाग गए हैं।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

5 boys gang raped5 लड़कों ने किया गैंगरेपbihar policebihar Police tweetgang rape biharGirl tortured rapedminor gang rapedViral Video of Girl rapedगैंगरेप बिहारनाबालिग के साथ गैंगरेपबिहार पुलिस
Comments (0)
Add Comment