जरूरतमंदों के ‘मददगार’ सोनू सूद को हुआ कोरोना, फैंस से की ये अपील…

बॉलीवुड में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के चपेट में अब तक कई अभिनेता आ चके है. वहीं अब सोनू सूद भी कोरोना पॉजिटिव हो गए है. अभिनेता सोनू सूद कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

उन्होंने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उनके कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रशंसक उनके लिए दुआएं कर रहे हैं.सोनू सूद ने हाल ही में अमृतसर में कोविड 19 की पहली डोज ली थी.

ये भी पढ़ें..प्रेमी के साथियों ने युवती से किया गैंगरेप, फिर पार की हैवानियत हादें…वीडियो वायरल

कोरोना काल में सोनू सूद की लोगों की मदद

https://twitter.com/SonuSood/status/1383327019220439042?s=20

बता दें कि सोनू सूद पिछले साल लॉकडाउन के दौरान से ‘मसीहा’बनकर लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं.कोरोना काल में लोगों के वह भगवान बन गए हैं. पिछले एक साल से लगातार लोगों को मुश्किलों से निकलवाने वाले कोरोना की दूसरी लहर के आगे खुद के बेबस का महसूस कर रहे हैं. कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों और देश के हाल पर उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट कर अपनी बेबसी को जाहिर किया है.

सुबह से शाम तक हजारों लोग सोनू सूद को फोन कर मदद का गुहार लगा रहे हैं. लेकिन सभी की मदद नहीं कर पा रहे हैं. इस महामारी के आगे वह खुद को बहुत लाचार महसूस कर रहे हैं. एक ट्वीट कर उन्होंने ये बयां किया है.

सोनू सूद ने ट्वीट कर की अपील…

सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैंने सुबह से अपना फोन नहीं रखा है। देशभर से हॉस्पिटल, बेड्स, दवाओं, इंजेक्शंस के लिए हजारों कॉल आ चुके हैं और अब तक मैं उनमें से कईयों को यह उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूं। लाचार महसूस कर रहा हूं। स्थिति डरावनी है। प्लीज घर में रहें, मास्क पहनें और खुद को संक्रमण से बचाएं।’

सोनू सूद आगे लिखते हैं कि, ‘जो कहा, वह किया. मैं अब भी कर रहा हूं.मुझे भरोसा है कि हम मिलकर कई और जिंदगियां बचा सकते हैं. यह किसी को दोष देने का नहीं, बल्कि उनके लिए आगे आने का वक्त है, जिन्हें आपकी जरूरत है. जिनके पास पहुंच नहीं है, उनकी मेडिकल संबंधी जरूरत पूरी करने की कोशिश करें. आइए मिलकर जिंदगियां बचाते हैं. आपके लिए हमेशा मौजूद हूं.’

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

hindi newsNews in HindiSonu Soodकोरोना वायरसजरूरतमंदों के मसीहाबॉलीवुड अभिनेतासोनू सूदसोनू सूद को हुआ कोरोना
Comments (0)
Add Comment