गोंडा में तीन नाबालिग बहनों पर एसिड अटैक, एक की हालत नाजुक

यूपी में महिलाओं पर थमने का नाम नहीं ले रहे है...

योगी सरकार प्रदेश में महिला की सुरक्षा भले ही लाख दावा कर रही हो लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है. यूपी में महिलाओं पर थमने का नाम नहीं ले रहे है. ताजा मामला गोंडा में सामने आया है. जहां सोमवार देर शाम को तीन नाबालिग लड़कियों पर एसिड से हमला हुआ है.

ये भी पढ़ें..प्रयागराज गैंगरेप मामले में बड़ी कार्रवाई, 2 DSP सस्पेंड

रात के अधेरे हुआ हमला…

तीनों लड़कियां सगी बहनें हैं. बताया जा रहा है कि तीनों बहने जब घर में सो रही थी तभी उन पर एसिड फेंका गया है. इस हमले एक की हालत नाजुक बनी हुई है जबकि दो बहनें मामूली रूप से घायल हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक मामला गोंडा जिले परसपुर थाना क्षेत्र का है. जहां सोमवार देर तीन दलित बिरादरी की बहने जिनकी उम्र 8, 12 और 17 साल है. घर पर सो रही थी, तब किसी अज्ञात ने तीनों पर एसिड फेंका. एसिड हमले में बड़ी बहन गंभीर रूप से झुलसी है, वहीं दो छोटी बहनों पर तेजाब की छींटें पड़ी हैं. फिलहाल तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं.

जांच में जुटी पुलिस…

उधर सूचना मिलने पर परसपुर थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. हालांकि अभी तक घटना के पीछे के कारणों का नहीं पता चल सका है.

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

acid attackAkhilesh Yadavcm yogigonda newsPriyanka GandhiUP Crime Newsup news in hindiUP policeYogi AdityanathYogi government
Comments (0)
Add Comment