हिन्दू समाज पार्टी ने इस युवा नेता को सौंपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी

लखनऊ–हिन्दू समाज पार्टी ने अपने संगठनात्क ढांचे में मजबूती लाने की दिषा में कदम उठाते हुये युवा हिन्दूवादी नेता गौरव वर्मा को पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

यह भी पढ़ें-लखनऊ: तेलीबाग में 11 बीघा तालाब की जमीन को कराया जाएगा खाली

इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिये प्रभारी भी नियुक्त किया गया है। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा किरण कमलेश तिवारी ने गौरव वर्मा को पार्टी के दो प्रमुख पदों की जिम्मेदारी सौंपते हुये उम्मीद जतायी है कि पार्टी आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सक्रियता के साथ मैदान में उतरेगी और इसी तैयारी के क्रम में युवा नेता गौरव वर्मा को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाये जाने के साथ उन्हें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का प्रभार सौंपा गया है।

वहीं दूसरी ओर पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने के साथ हिन्दूवादी नेता गौरव वर्मा ने पार्टी नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुये कहा है कि पार्टी की मजबूती और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मजबूती के साथ टक्कर देने वाले प्रत्याशियों की चयन प्रक्रिया जल्द ही शुरू कर दी जायेगी, ताकि समय रहते पार्टी के प्रत्याशी अपने क्षेत्र में समय रहते अपने को मजबूती के साथ अपने आपको स्थापित कर सके और प्रतिद्वंदी प्रमुख राजनैतिक दलों को कड़ी चुनौती पेश कर सके।

Hindu Samaj Partyresponsibility of National Vice Presidentyoung leaderहिन्दूवादी नेता गौरव वर्मा
Comments (0)
Add Comment