लॉकडाउन में भी नहीं थम रहा तेज रफ्तार का कहर, पिता पुत्र की मौत

एटा–एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र में एटा रोड़ पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पिता पुत्र को रौंद (accident) दिया। दोनों लोग पड़ोसी गांव से भैंस खरीदने जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें-DM का 4000 औद्योगिक इकाइयों को निर्देश,-‘तत्काल करें श्रमिकों का वेतन भुगतान’

जनपद एटा में लॉकडाउन के दौरान भी तेज रफ्तार (accident) का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज-एटा मार्ग का है, जहाँ लड़सिया गांव के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पिता पुत्र को रौंद दिया। बता दें पीएम मोदी की अपील पर पूरे देश में इस समय लॉकडाउन चल रहा है।

बताया जा रहा है, किशन पाल अपने पुत्र मुन्नेश निवासी नगला बिरियाँ आज सुबह पड़ोस के गांव लड़सिया में भैंस खरीदने के लिए अपनी बाइक से निकले थे, लड़सिया गांव के पास पहुँचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। बताया जा रहा है, मौके पर ही पिता पुत्र की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-राजधानी में महापौर ने की ‘कम्यूनिटी किचन’ (Community Kitchen) की शुरूआत

घटना (accident) की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि किशनपाल भैंस खरीदने के लिए घर से 60 हजार रुपये भी लेकर आये थे, हादसे के बाद उनकी जेब से किसी ने 60 हज़ार रुपये भी निकाल कर गायब कर दिए है। वही घटना (accident) को लेकर सीओ अलीगंज अजय भदौरिया ने बताया कि अज्ञात गाड़ी चालक की तलाश की जा रही है। संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें-किसान अपना गन्ना सुगमतापूर्वक बेच सकते हैं, कोई रोक नहीं, शासनादेश जारी

(रिपोर्ट-आर.बी. द्विवेदी,एटा)

Comments (0)
Add Comment