मस्तरामः सोशल डिस्टेंसिंग के साथ अब ऐसे शूट होंगे बोल्ड सीन

वेब सीरीज ‘मस्तराम’ के दूसरे सीजन पर काम शुरू हो गया है,निर्माताओं ने नए सीजन को भी शूट करने की योजना बनाई है...

देश भर में लॉकडाउन के कारण जहां हर तरह की शूटिंग का काम रुका हुआ है। लेकिन इसके बावजूद वेब सीरीज ‘मस्तराम’ के दूसरे सीजन पर काम शुरू हो गया है। वहीं कहानी के अभिन्न अंग यानी सेक्स और अंतरंगता के दृश्यों के साथ ही निर्माताओं ने नए सीजन को भी शूट करने की योजना बनाई है। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें..IPL फैंस के लिए खुशखबरी, जानिए कब-कहां हो सकते है मैच

शो का विषय सेक्स और कामुकता है…

शो का विषय सेक्स और कामुकता है, जो इसका एक महत्वपूर्ण पहलू है। सीरीज में लेखक राजाराम की वास्तविक जीवन की कहानी है, जो मस्तराम के किरदार के माध्यम से दिखाई गई है। वहीं स्क्रीन पर उनकी बेस्टसेलर पुस्तकों की कहानियों को भी दिखाया गया है।

पर्दे पर राजाराम/मस्तराम का किरदार निभा रहे अंशुमान झा ने कहा, “उनकी कल्ट किताबें एक अभिन्न हिस्सा हैं और शो में किताबों की कहानियां दिखाई जाएंगी। उनके वास्तविक दुनिया के रिश्ते और उनकी साहित्यिक कल्पनाओं के बीच की लड़ाई को इस सीरीज में दिखाया गया है, यही कारण है कि लोग सीरीज के साथ जुड़े हुए हैं। उनका संघर्ष जारी रहेगा। उसे एक्सप्लोर किया जाएगा।”

अंतरंग दृश्य मार्गदर्शन के अनुसार होंगे शूट

हालांकि, उन्होंने कहा कि अंतरंग दृश्यों को मार्गदर्शन के अनुसार शूट करना होगा। अंशुमान ने आगे कहा, “अंतरंगता बिट्स फिर से विशेषज्ञों द्वारा किया जाएगा और मुझे यकीन है कि निर्माता कोरोना के बाद के समय में निर्धारित दिशानिर्देशों का पालन करेंगे।”

उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं अंतरंगता से सावधान रहूंगा। मैं नहीं चाहूंगा कि मेरी प्रेमिका मुझे सिर्फ इसलिए गले नहीं लगाए, क्योंकि मैं सेट पर रहूंगा। हमें सावधान रहना होगा और प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। अभी सुरक्षा प्राथमिकता है। लेकिन यह मुश्किल वक्त भी गुजर जाएगा।”
एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज के सीजन 2 की शूटिंग अगस्त या सितंबर में शुरू होगी।

ये भी पढ़ें..लखनऊः पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

18+ Web Series18+ वेब सीरीजAdult Web SeriesBold Web SeriesBollywoodEntertainmentMastram bold scenesMastram season 2Mastram sex scenesNudity in Web Seriesएडल्ट वेब सीरीजबॉलीवुडबोल्ड वेब सीरीजमनोरंजनमस्तराममस्तराम बोल्ड सीनमस्तराम सेक्स सीनवेब सीरीज
Comments (0)
Add Comment