दर्दनाक सड़क हादसा: स्कॉर्पियो के ऊपर पलटा बालू से लदा ट्रक, 8 की मौत

उत्तर प्रदेश में आज सुबह-सुबह हुई एक दर्दनाक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। हादसा कौशांबी जिले के कड़ाधाम कोतवाली के देवीगंज बाजार चौराहा पर बुधवार तड़के लगभग 4 बजे के करीब हुआ।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में एक बार फिर बड़े पैमाने पर IPS अफसरों का तबादला, लिस्ट जारी

सड़क किनारे खड़ी थी स्कॉर्पिय

घटना कड़ाधाम कोतवाली इलाके के देवीगंज चौराहे की है। जहां कोखराज थाना के शहजादपुर से शादी समारोह से लौट रही एक स्कॉर्पियो पर बालू से लदा ट्रक पलट गया। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं। सूचना मिलते ही मौके पर जिले के आला अधिकारी पहुंच गए हैं और पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है।

दो लड़कियों ने कूदकर बचाई जान…

बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो में 6-7 महिलाएं और बच्चे सवार थे। यह स्कॉर्पियो देवीगंज चौराहे के पास खड़ी थी, तभी अचानक बालू से लदा ट्रक स्कॉर्पियो पर पलट गया। इस वजह से स्कॉर्पियो में सवार 6 महिलाओं और दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि दो लड़कियों ने स्कॉर्पियो से कूदकर अपनी जान बचाई, स्कॉर्पियो में कुल दस लोग सवार थे। मृतकों में तीन परिवार की छह महिलाएं और दो बच्चे शामिल थे।

मृतकों में ये लोग थे शामिल…

मृतकों में दूल्हे की चाची, एक चचेरी बहन, मामी, दो ममेरी बहन व रिश्ते के अन्य महिलाएं व बच्चे शामिल हैं। जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह के मुताबिक मृतकों में सिराथू तहसील में तैनात एक लेखपाल की पत्नी और बेटी भी शामिल है। एक महिला व एक बच्चे की जिला अस्पताल में मौत की पुष्टि हुई है। जबकि छह लोगों के शव स्कॉर्पियो को काटकर बाहर निकाले गए हैं।

ये भी पढ़ें..हैवानियतः 110 लोगों की गला काटकर निर्मम हत्या, औरतों को उठा ले गए हत्यारे…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

AccidenKaushambiuttar pradeshकौशांबी भीषण सड़क हादसादर्दनाक सड़क हादसायूपी न्यूजयूपी पुलिसयूपी समाचार
Comments (0)
Add Comment