हाथरस में अब 6 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी, मौत

6 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ही मौसेरे भाई ने की दरिंदगी

उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहा है. हाथरस के बुलगढ़ी कांड की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि हाथरस की एक और बिटिया के साथ दरिंदगी की खबर सामने आई है.

ये भी पढ़ें..हाथरस पहुंचे AAP नेता संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही, कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच झड़प

आरोप है कि 6 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ही मौसेरे भाई ने वारदात को अंजाम दिया. हालत बिगड़ने पर बच्ची को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालांकि हालत बिगड़ती देख उसे दिल्ली रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

आक्रोशित परिजनों ने शव किया प्रदर्शन

वहीं बच्ची की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने गांव के बाहर रोड पर शव रख कर जाम लगा दिया. पीड़ित परिवार ने अलीगढ़ इगलास पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाये है. पीड़ित परिवार की कहना है कि मांग पूरी न होने तक बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा.

बता दें कि पूरा मामला कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव जातोई क्षेत्र का है.फिलहाल इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जानकारी के मुताबिक मृतक बच्‍ची की मां की मौत 7 महीने पहले हो गई थी. वह अपनी मौसी के साथ रह रही थी.

रेप के बाद बाथरूम में किया बंद

पिता का आरोप है कि 10 दिन पहले मौसी के यहां उसके बेटे ने मासूम के साथ दरिंदगी की. इतना ही नहीं इलाज की जगह उसे बाथरूम में बंद कर दिया गया. घर के बहार खेल रहे बच्चों ने जब मासूम के रोने की आवाज सुनी तो शोर मचाया, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद चाइल्ड हेल्पलाइन की मदद से मासूम हो अस्पताल में एडमिट कराया गया. हालत बिगड़ता देख उसे दिल्ली भेजा गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

SHO पर गिरी गाज…

फिलहाल इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए इगलास थाने के एसएचओ को सस्पेंड कर विभागीय जांच के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

 

aligarh latest newsaligarh policehathras family block roadHathras latest newshathras minor girl raped by cousin in aligarhHathras newshathras rape victim dies in delhi
Comments (0)
Add Comment