यूपीः BJP सांसद समेत 56 लोगों पर मुकदमा दर्ज, जानें पूरा मामला

गोरखपुर में पैनेशिया अस्पताल के मालिकाना हक को लेकर चल रहा है विवाद

यूपी के गोरखपुर में पैनेशिया अस्पताल के मालिकाना हक को लेकर चल रहे विवाद के बीच कैंट पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर 56 लोगों पर FIR दर्ज किया है. जिसमें बीजेपी सांसद कमलेश पासवान समेत 6 नामजद शामिल है.

जबकि दूसरे पक्ष ने हॉस्पिटल संस्थापक विजय पांडे समेत 8 नामजद और 40 अन्‍य के खिलाफ केस किया है. इसमें लूट, मारपीट, बलवा, और एससी-एसटी एक्ट के तहत FIR पंजीकृत हुआ है.

ये भी पढ़ें..यूपी में आकाशीय बिजली का तांडव, 45 बकरियों के साथ तीन लोगों की मौत

दरअसल मामला गोरखपुर जिले का है यहां पैनेसिया अस्पताल पर कब्जे को लेकर बांसगांव लोकसभा सीट से सांसद कमलेश पासवान और संस्थापक विजय पांडे में विवाद है. इस मामले में विवाद बढ़ता देख गोरखपुर पुलिस सतर्कता बरत रही है. सांसद कमलेश पासवान ने दूसरे पक्ष पर अभद्रता का आरोप लगाया है.

ये है मामला…

गौरतलब है कि सांसद कमलेश द्वारा अपशब्द बोलने का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. इस मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ कैंट थाने में तहरीर दी थी. बताया जा रहा है कि अस्पताल पर कब्जे को लेकर साझीदारों में विवाद चल रहा है. इस मामले में एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने केस (FIR ) दर्ज किया है. कैंट पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें..यूपी मेट्रो में नवनियुक्त कर्मियों के लिए दो दिवसीय ओरियंटेशन ट्रेनिंग का होगा आयोजन

bjpBJP MP Kamlesh PaswanFIR Against BJP MPgorakhpurgorakhpur newsGorakhpur PoliceUP policeगोरखपुरगोरखपुर न्यूजगोरखपुर पुलिसबीजेपीबीजेपी सांसद कमलेश पासवानबीजेपी सांसद के खिलाफ FIRयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment