भीषण सड़क हादसे में 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत, चार की हालत नाजुक

हादसा इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए,राष्ट्रीय स्तर के थे खिलाड़ी

न्यूज डेस्क — मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक भीषण सड़क हादसे में 4 हॉकी खिलाड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि चार खिलाड़ी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे है। बताया जा रहा है कि हादसा तेज रफ्तार होने के चलते हुआ है जिसमें खिलाड़ियों को ले जा रही स्विप्ट कार पेड़ से टकरा गई है।हादसा इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए,घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे खिलाड़ियों को निकाल कर होशंगाबाद के नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि होशंगाबाद में चल रहे अखिल भारतीय हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए यह सभी खिलाड़ी भोपाल से एक ही कार में रवाना हुए थे।सोमवार सुबह 7 बजे हुए इस दर्दनाक हादसे में चार खिलाडियों की मौत हो गई जबकि 4 खिलाड़ी गंभीर रुप से घायल हो गए है।इस दर्दनाक हादसे में इंदौर के रहने वाले हॉकी खिलाड़ी शाहनवाज खान,इटारसी के आर्दश हरदुआ, जबलपुर के आशीष लाल और ग्वालियर के अनिकेत की मौके पर ही मौत हो।
सीएम कमलनाथ ने जताया शोक

वहीं इस हादसे पर एमपी के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दु:ख प्रकट किया है। कमलनाथ ने ट्‍वीट में लिखा है- होशंगाबाद में हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों के वाहन की रैसलपुर गांव के पास दुर्घटना होने की खबर बेहद दुखद। दुर्घटना में मृत खिलाड़ियों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना। घायलों का समुचित इलाज कराने के व पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद करने के निर्देश दिए गए है।

4 deathmpसड़क हादसा
Comments (0)
Add Comment