नशीले पदार्थ समेत 2 तस्कर गिरफ्तार

एटा–थाना जलेसर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पटना पक्षी विहार मन्दिर तिराहे के पास से दोनों तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी मधुरेश का लम्बा आपराधिक इतिहास बताया जाता है जिसमे अन्य जनपदों में भी दर्जनों मुक़दम्मे दर्ज बताए जा रहे है।

पुलिस गिरफ्त में आये आरोपियों की जामातलाशी में उनके कब्जे से दो छुरी, लाखों की कीमत का डायपाजाम नशीला पाउडर बरामद किया गया है। वही आरोपियो ने बताया कि हमारे पास नशीला पाउडर है जिसे वो पुड़िया बनाकर हजारों रुपये में चंद पूड़ियाएँ बेचकर हजारों रुपये कमाकर वो मौटी कमाई करते है और वो अपने सभी महंगे शौक पूरा किया करते थे। आरोपियों के विरूद्ध थाना जलेसर में धारा 8/22 एनडीपीएस व आम्र्स एक्ट में मुकेशचन्द्र व मथुरेश के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही करते हुए इन्हें जेल भेज दिया है।

वही एएसपी संजय कुमार ने बताया कि थाना जलेसर पुलिस ने पटना पक्षी विहार मन्दिर तिराहे के पास से दोनों तस्करों को गिरफ्तार किया गया और आरोपी मधुरेश का लम्बा आपराधिक इतिहास है। इनकी जामातलाशी में इनके कब्जे से दो छुरी, लाखों की कीमत का डायपाजाम 325 ग्राम नशीला पाउडर डायजफम पाउडर बरामद किया गया है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

2 smugglers arrested
Comments (0)
Add Comment