हाथरस में मिले 2 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज

हाथरस–यूपी हाथरस जिले में 2 और नये कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिले में कोरोना वायरस पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 5 हो गई।

यह भी पढ़ें-आंध्र गैस कांड की खौफनाक तस्वीरें, जहां-तहां पड़े लोग, मुंह से निकल रहा था झाग

हाथरस में पहले 4 जमातियों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी।14 दिन के बाद 4 जमातियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद जिला प्रशासन ने उनके घर भिजवाया था । वंही कुछ दिन पूर्व जिले में 3 और कोरोना वायरस पॉजिटिव केस सामने आये थे,जिसमें आगरा हॉट स्पॉट एरिया से आये सब्जी बेचने वाले व्यक्ति में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी। साथ दूसरा फिरोजाबाद में तैनात हाथरस के सिपाही में भी कोरोना पोजिटिव की पुष्टि हुई थी। आज नए 2 मामले में एक सब्जी बेचने वाले के बेटे के साथ एक और युवक में कोरोना वायरस पॉजिटिव की पुष्टि हुई।

यह भी पढ़ें-नगर विकास मंत्री को मिमांसा हर्बल ने उपलब्ध करायी सेनेटाइजर की 1000 बोतलें

मुख्य चिकित्साधिकारी ब्रजेश राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में अब तक 9 पोजिटिव केस सामने आये हैं,जिसमे 4 जमाती थे उन्हे पहले ही डिस्चार्ज कर दिया गया था। अभी जनपद में 5 केस ऐक्टिव हैं।वही स्वास्थ विभाग ने दोनों कोरोना मरीजों के परिवार के लोगो को क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती करा दिया है। पॉजिटव मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगो की हिस्ट्री खंगाली जा रही है।

(रिपोर्ट-सूरज मौर्या, हाथरस )

corona new patienthathras
Comments (0)
Add Comment