गर्भवती महिला समेत बहराइच में 2 और Corona पॉजिटिव

बहराइचः जिले में कोरोना (corona) वायरस के मरीजों की संख्या बढती जा रही है। शहर के दो प्राइवेट नर्सिंगहोम में गर्भवती महिला समेत दो कोरोना पाॅजीटिव (corona) मरीज मिलने से जिले में हडकंप मच गया। जिले में दो कोरोना मरीज मिलने से मरीजों की संख्या बढकर 17 हो गई। नर्सिंगहोम को 14 दिन के लिए सील कर सेनेटाइज कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें..लखनऊ में मिले कोरोना के 5 नए मरीज, फैली दहशत

शहर के इंदिरा स्टेडियम के समीप एक नर्सिंगहोम में गर्भवती महिला दिखाने आई थी। डाक्टर ने फोन से ही कोरोना (corona) जांच कराने की बात कही। वही दूसरी ओर शहर के झिंगहाघाट के पास एक प्राइवेट नर्सिंगहोम में एक मरीज ऑपरेशन कराने के लिए पहुंचा था। डाॅ ने मरीज को जांच कराने के बाद ही ऑपरेशन करने की सलाह दी। गर्भवती महिला व मरीज दोनो की रिपोर्ट मंगलवार को पाॅजीटिव आ गई।

रिपोर्ट पाॅजीटिव आने के बाद जिला प्रशासन में हडकंप मच गया। सीएमओ डाॅ सुरेश सिंह ने बताया कि महिला आठ माह की गर्भवती थी। महिला व युवक की रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है। दोनो मरीजों के काल हिस्टी को खंगाला जा रहा है। दोनो नर्सिंगहोम को सील करने की कार्रवाई की जा रही है। 14 दिन तक नर्सिंगहोम बंद रहेंगे। नर्सिंगहोम को 14 दिन तक सेनेटाइज किया जाता रहेगा।

ये भी पढ़ें..शराब बिक्री शुरू होते ही पीटा सिपाही, Video वायरल

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich newsCoronapregnant woman
Comments (0)
Add Comment