शराब बिक्री शुरू होते ही पीटा सिपाही, Video वायरल

नशे में धुत सिपाही पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप, निलंबित

लखनऊः कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए देशभर में चार मई से लॉकडाउन के तीसरे चरण आगाज हो चुका है. लेकिन इस बार जनता को जोन के मुताबिक कुछ छूट दी गई है. इसमें शराब की बिक्री भी शामिल है. वहीं शराब बिक्री के पहले दिन ही सोशल मीडिया में एक सिपाही के पिटने का वीडियो (Video) तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Video) राजधानी लखनऊ के चौक इलाके का है.

ये भी पढ़ें..बुंदेलखंड की सूखी जमीन पर उगाया 35 लाख का केसर

 सिपाही पर नशे में छेड़छाड़ का आरोप

वहीं वायरल वीडियो (Video) पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया तो पता चला यह वीडियो सही था. दरअसल चौक थाने की नक्खास चौकी में तैनात सिपाही हितेश उपाध्याय अपने दोस्त रवि मिश्रा के साथ इलाके में घूम रहा था. इसी दौरान एक जगह भीड़ में खड़े कुछ लोगों से उलझ गया. सिपाही पर एक महिला सफाईकर्मी से भी बदसलूकी का आरोप लगा. इसके बाद भीड़ ने सिपाही के ऊपर नशे में छेड़छाड़ का आरोप लगा कर हाथापाई शुरू कर दी.

सिपाही निलंबित..

हालांकि सिपाही हितेश को उसके दोस्त ने समझाने की कोशिश की, लेकिन सिपाही लोगों से भिड़ा रहा. तब भीड़ ने सिपाही की पिटाई कर दी.वहीं किसी तरह जान बचाकर सिपाही वहां से भागा तो भीड़ ने उसकी बाइक में तोड़फोड़ भी की. फिलहाल सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मेडिकल में अगर शराब पीने की पुष्टि होती है तो आरोपी की बर्खास्तगी की कार्रवाई भी होगी.

ये भी पढ़ें..Lockdown में जाना चाहते हैं अपने घर तो यहां करें रजिस्ट्रेशन

lucknowsipahi ki patai
Comments (0)
Add Comment