खुशखबरीः उत्तर प्रदेश में 10 इंस्पेक्टरों को मिला प्रमोशन, बने DSP

UP ATS के वाराणसी यूनिट प्रभारी शैलेन्द्र त्रिपाठी का नाम भी शामिल...

दिन-रात सामज की सेवा करने वाले पुलिस विभाग में तैनात इंस्पेक्टरों के लिए बड़ी खुशखबरी है। यूपी सरकार की ओर से इंस्पेक्टरों के प्रमोशन की लिस्ट जारी की गई है। इस लिस्ट में यूपी एटीएस के वाराणसी प्रभारी निरीक्षक शैलेन्द्र त्रिपाठी समेत दस इंस्पेक्टरों को डीएसपी के पद पर प्रमोट किया गया है।

ये भी पढ़ें..यूपीः छुट्टी न मिलने से परेशान सिपाही ने थाने में खाया जहर

UP ATS के वाराणसी यूनिट प्रभारी शैलेन्द्र त्रिपाठी

यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बुधवार को आदेश जारी कर जानकारी दी। हालांकि, यह प्रोन्नतियां हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ में दायर विशेष अपील में पारित होने वाले अंतिम निर्णय के अधीन होंगी।

बता दें कि प्रमोशन पाने वाले इंस्पेक्टरों में शैलेंद्र प्रकाश त्रिपाठी का नाम भी शामिल है, जो कि आतंकवाद निरोधक दस्ते की वाराणसी इकाई के निरीक्षक हैं। इंस्पेक्टर शैलेंद्र त्रिपाठी ने अब तक अपने कार्यकाल में कई गुड वर्क किये हैं।

इन इंस्पेक्टरों को मिला प्रमोशन

प्रमोशन पाने वाले इस लिस्ट में दिनेश कुमार दुबे, धनंजय मिश्रा, कमरूल हसन, प्रमोद कुमार श्रीवास्तव, सैयद सिराज हुसैन, अजय कुमार अग्रवाल, प्रवीन दुबे, अंबिका प्रसाद भारद्वाज, सुधीर कुमार बालियान और शैलेन्द्र प्रकाश त्रिपाठी के नाम शामिल हैं। ये सभी पुलिसकर्मी यूपी प्रांतीय पुलिस संवर्ग से संबद्ध हैं, जिन्हें राज्य में नया पुलिस उपाधीक्षक के रूप मे पदोन्नत किया गया है।

गौरतलब है कि चयन वर्ष 2019-20 में उत्तर प्रदेश प्रांतीय पुलिस सेवा संवर्ग में पुलिस इंस्पेक्टर से डीएसपी के पद पर प्रोन्नति कोटे में आने वाली रिक्तियों के सापेक्ष उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग प्रयागराज के अधीन गठित विभागीय चयन समिति की 24 अप्रैल 2020 को हुई बैठक में की गई संस्तुतियों के आधार पर यह आदेश जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें..नहीं थम रहा IPS अफसरों का तबादला, अब इतने अधिकारियों का ट्रांसफर, ये रही लिस्ट…

10 inspectors PromotedAdministrative LevelIndian Police ServiceIPS officersips officers transferredIPS Rankips transferPolice Headquarterspolice officersPolitical newspolitics nation newsPromotion of 10 inspectorstransferup atsUP ATS Varanasi in-chargeuttar pradeshYogi Adityanath Governmen
Comments (0)
Add Comment