1 करोड़ दिए उद्धव ठाकरे ने अयोध्या पहुंचकर,कह डाला ये…

कहा मैं भाजपा से अलग हुआ हूं, हिंदुत्व से नहीं

अयोध्याः सरकार के 100 दिन पूरे होने पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे परिवार के साथ शनिवार को अयोध्या पहुंचे। जहां ठाकरे ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपए दान देने का ऐलान किया है और कहा हम सभी रामभक्त मिलकर मंदिर बनाएंगे। उन्होंने कहा मैं भाजपा से अलग हुआ हूं, हिंदुत्व से नहीं। दरअसल उद्धव ने 28 नवंबर को महाराष्ट्र में कांग्रेस और राकांपा के साथ गठबंधन कर सीएम पद की शपथ ली थी। इसके बाद यह उनका पहला अयोध्या दौरा है।

ये भी पढ़ें..स्वतंत्र देव सिंह करेंगे नई टीम की घोषणा, इनका कट सकता है पत्ता

बता दें कि मुख्यमंत्री ठाकरे पहले विशेष विमान से परिवार के साथ लखनऊ स्थित चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। फिर सड़क मार्ग द्वारा अयोध्या पहुंचे।जहां सरयू आरती में शामिल होने और जनसभा का भी कार्यक्रम था, लेकिन कोरोनावायरस को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय की एडवायजरी के बाद भीड़ जुटने वाले कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया।हालांकि उद्धव के दौरे को लेकर प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है। राम जन्मभूमि के आस-पास की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

ये भी पढ़ें..एसआईटी की रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, भ्रष्टाचार में लिप्त मिले यूपी के दो IPS

वहीं अयोध्या पहुंचे ठाकरे ने कहा जिस ट्रस्ट का निर्माण किया गया है, उसका कल ही खाता भी खुल गया। मेरे पिता बाल ठाकरे का संघर्ष याद है। हम शिला पूजन लेकर आते थे। मंदिर निर्माण के लिए हमारे ट्रस्ट की ओर से एक करोड़ रु की राशि देता हूं। मुख्यमंत्री योगी जी से विनती करना चाहता हूं कि मंदिर निर्माण के लिए आने वाले शिव सैनिकों के रहने की व्यवस्था करें। अगर योगी जी जमीन दे दें तो हम यहां महाराष्ट्र भवन का निर्माण भी करेंगे।’’

अयोध्याउद्धाव ठाकरे
Comments (0)
Add Comment