बेमिसाल है पति का अपनी पत्नी को तलाक देने का कारण, जानें वजह

आज भी कहीं न कहीं इंसानियत की मिसाल सुनने को मिल ही जाता है।

0 149

आज भी कहीं न कहीं इंसानियत की मिसाल सुनने को मिल ही जाता है। जेल में हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे पति ने अपनी पत्नी को तलाक दे  दिया है। जिससे पत्नी किसी और से शादी करके अपने नये जीवन की शुरुआत कर  सके। यह मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर का बताया जा रहा है।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर के सेंट्रल जेल में हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे पति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है। पति ने तलाक देने के कारण को बताते हुए कहा कि, ‘वह अपनी पत्नी को इस शादी के रिश्ते से आजाद करना चाहता है। जिससे पत्नी किसी और से शादी करके अपना जीवन खुशी से व्यतीत कर सके।

पत्नी को 11 साल की शादी के बंधन से किया मुक्त:     

ग्वालियर के सेंट्रल जेल के अधिक्षक मनोज साहू ने बताया कि पति-पत्नी के शादी को 11 साल हो चुके हैं। सेंट्रल जेल में हत्या के मामले में आजीवन कारावास काट रहे पति ने अपनी पत्नी के ख़ुशी का ख्याल रखते हुए तलाक की अर्जी भेजी थी। वहीं तलाक की अर्जी मिलने पर पत्नी आश्चर्य हो गयी थी और तलाक देने से मना कर दी थी। लेकिन यह मामला कोर्ट पहुच गया और पत्नी को इस बात के लिए राजी होना पड़ा।

कोर्ट ने दी तलाक को एहमियत:

Related News
1 of 4

सेंट्रल जेल में सजा काट रहे राजेश ने अपना पक्ष काउंसलर को बताते हुए कहा कि मेरी गलती की सजा मेरी पत्नी क्यों भुगतेगी। राजेश का कहना है कि मेरी पत्नी की जिंदगी अकेले बर्बाद हो जाएगी और वह दाने-दाने के लिए मोहताज हो जाएगी। कोर्ट ने भी इस तलाक की एहमियत को समझते हुए 6 महीने का कूलिंग पीरियड भी नहीं दिया और तुरंत तलाक को मंजूरी दे दिया।

नम आंखों से हुए अलग:

तलाक के समय दोनों पति और पत्नी की आंखे नम हो गयी थी। पति-पत्नी एक दूसरे से दूर नहीं होना चाहते थे। लेकिन दोनों ने अपने आंखों में आंसुओं भरे   हुए एक दूसरे के जीवन से अलग हो गये।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...