दूसरी महिला से थे पति के संबंध, पत्नी ने दी खौफनाक सजा…

0 115

छत्तीसगढ़ में एक दिल दहला देने वाली खौफनाक वारदात सामने आई है । यहां रोज-रोज के घरेलू विवाद से तंग आकर पत्नी ने अपने पति की पत्थर और टांगी से हत्या कर दी। उधर वारदात की जानकारी होते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि पति के दूसरी महिला से अवैध संबंध थे जिससे घर में आए दिन लड़ाई-झगड़े होते रहते थे।

ये भी पढ़ें..फिर दहला काबुल Airport, एंट्री गेट के पास हुई धुआंधार फायरिंग

अवैध संबंधों के चलते हुई हत्या

बता दें कि वारदात कोरिया जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत सारा गांव की है। यहां 30 अगस्त को भूपेंद्र राजवाड़े को उसकी पत्नी ने दूसरी महिला से चल रहे अवैध संबंधों के चलते सिर पर धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने जब वहां उपस्थित लोगों से पूछताछ की तो मृतक के पिता ने बताया कि आज सुबह जब मैं भूपेंद्र के घर आया तब देखा कि भूपेंद्र मृत अवस्था में खाट पर आंगन में पड़ा था ।

हालांकि मृतक भूपेंद्र की पत्नी अनुराधा घर पर नहीं मिली। कुछ समय बाद मृतक का रिश्तेदार आया और उसने बताया कि रास्ते मे भूपेंद्र की पत्नी मिली थी। उसके द्वारा पूछने पर मृतक की पत्नी ने बताया कि भूपेंद्र के द्वारा दूसरी पत्नी रखने की बात पर झगड़ा हुआ था। इसी बात को लेकर गुस्से में वह अपने पति की सील पत्थर व टांगी से सिर पर हमला कर हत्या कर दी है।

2014 में हुआ था प्रेम विवाह

Related News
1 of 778

फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसका भूपेंद्र रजवाड़े के साथ प्रेम-विवाह 2014 में हुआ था। दोनों की एक डेढ़ साल की एक बच्ची भी है। भूपेंद्र 6 महीने पहले चांदनी बिहारपुर काम करने गया था। 20 अगस्त को जब वह वापस घर आया तो किसी अन्य महिला से मोबाइल पर बात करने लगा। जिसको लेकर हम दोनों में हमेशा लड़ाई-झगड़ा होता रहता था।

इसी बात को लेकर 29 अगस्त को दोनों में फिर लड़ाई हुई। मारपीट के बाद जब रात में भूपेंद्र बाहर आंगन में सो रहा था, तभी गुस्से में बैठी पत्नी ने मौका देख कर उसके सिर पर सिल के पत्थर से कई वार कर दिए। पति जिंदा न बचे, यह सोच कर टांगी से उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पत्नी के निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल हुआ सिल-पत्थर और टांगी को बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...